दिशाहीन बाग में तब्दील हो चुका है शाहीन बाग : BJP

दिशाहीन बाग में तब्दील हो चुका है शाहीन बाग : BJP

SunStarAdmin 25-01-2020

नई दिल्ली : पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का उल्लेख करते हुए शनिवार को यहां कहा, भारत की आजादी को समाप्त करने के लिए शाहीन बाग में षड़यंत्र रचा जा रहा है। हमारे पास इसके पुख्ता सबूत हैं। उन्होंने कहा कि इस वीडियो में एक प्रवक्ता लोगों से असम का देश के बाकी हिस्सों से सम्पर्क तोड़ने की अपील कर रहे हैं।

संबित पात्रा ने कहा, ‘‘वीडियो में जिस तरह से राष्ट्र विरोधी भावना को भड़काया गया है, वह न केवल चिंता का विषय है, बल्कि देशद्रोही भी है। उन्होंने कहा कि यह प्रकरण दर्शाता है कि दिल्ली का शाहीन बाग दिशाहीन बाग में तब्दील हो चुका है।

उन्होंने कहा, वीडियो में भारत के कई टुकड़े करने की बात कही गयी है और असम व पूर्वोत्तर भारत को देश से अलग करने का षड़यंत्र रचा जा रहा है। इसे खुले तौर पर जेहाद कहा गया है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा, ‘‘वीडियो में प्रवक्ता कहता है कि भारतीय सेना को पूर्वोत्तर भारत में प्रवेश से गुरेज करना चाहिए। आप भारतीय सेना को असम और पूर्वोत्तर भारत के अन्य राज्यों में प्रवेश करने से क्यों रोकना चाहते हैं। आपकी इच्छा क्या करने की है। आपके दिमाग में किस तरह का षड़यंत्र है।

Share This News On Social Media

Facebook Comments

Related News