माता-पिता के तलाक पर सारा अली खान ने किया ये खुलासा

माता-पिता के तलाक पर सारा अली खान ने किया ये खुलासा

SunStarAdmin 07-02-2020

मुंबई : अभिनेत्री सारा अली खान जल्द ही फिल्म ‘लव आजकल 2’ में नजर आने वाली हैं. इन दिनों अपने फिल्म के प्रोमोशन के दौरान वह कई बातों का खुलासा कर रहीं हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी निजी लाइफ और परिवार से जुड़ी बातें शेयर कीं. बता दें कि सारा सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं। 

अमृता और सैफ के शादी के बाद दो बच्चे हुए जिसमें सारा बड़ी हैं और उनके भाई इब्राहिम छोटे हैं. सैफ और अमृता की शादी कुछ सालों के बाद टूट गयी थी और उसके बाद दोनों का तलाक हो गया। 

हाल ही में जब सारा से पूछा गया कि मां और पिता में से आप किससे सबसे ज्यादा प्रभावित रही हैं तो उन्होंने कहा कि वैसे तो मैं अपने पिता को बहुत पसंद करती हूं, लेकिन जवाब में मां का नाम ही रहेगा. वह एक सिंगल पैरेंट थीं और मैं उनके साथ ही रहती थी. ऐसे में मां ने मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित और प्रेरित किया है. वह मेरी मां ही नहीं बल्कि मेरी ताकत हैं, वह मेरी जिंदगी और दोस्त सबकुछ हैं। 

जब सारा से पूछा गया कि क्या आपको इस बात का दुःख होता हैं कि आपके माता-पिता अलग हो गये. यदि वह साथ रहते तो आपकी लाइफ शायद कुछ और होती? तो उन्होंने कहा कि मैं भगवान का धन्यवाद करती हूं कि मेरे पेरेंट्स साथ नहीं हैं. मुझे लगता हैं कि यदि दो इंसान एक दुसरे के साथ रहना पसंद नहीं करते तो उन्हें साथ रहना भी नहीं चाहिए। 

उन्‍होंने आगे कहा कि,' लोग हमेशा बोलते हैं कि हम एक दूसरे को पसंद नहीं करते, लेकिन अपने बच्चों की खातिर साथ रहते हैं. ऐसी सोच मेरी समझ से परे हैं. यदि आप एक साथ खुश नहीं हैं तो बच्चों को कैसे खुश रख सकते हैं? वह हवाई यात्रा में बोलते हैं न कि पहले अपना मास्क पहने फिर दूसरों की हेल्प करें. यदि आप स्वयं घुट-घुट कर जी रहे हैं तो अपने बच्चे को कैसे मास्क लगाओगे? आज मेरे घर में घुटन नहीं बल्कि खुशहाली हैं. मैं बहुत खुश हूँ। 

Share This News On Social Media

Facebook Comments

Related News