करोड़ों रुपये के मालिक सलमान दबे हुए हैं गरीब के कर्ज तले, जानिए कितने रुपए का है कर्ज

करोड़ों रुपये के मालिक सलमान दबे हुए हैं गरीब के कर्ज तले, जानिए कितने रुपए का है कर्ज

SunStarAdmin 27-01-2020

मुम्बई : सलमान खान का दरियादिली के मामले में कोई जवाब नहीं। करोड़ों की कमाई करने वाले सलमान अपने को-स्टार्स से लेकर इंडस्ट्री में जरूरतमंदों की मदद ही नहीं करते, बल्कि कई बार आम लोगों की भी लाचारी को देखकर उनका हाथ मदद के लिए हमेशा ही बड़ा है। कभी दोस्तों के गिफ्ट में शानदार लग्ज़री कार तो कभी किसी को घर तक गिफ्ट में देने से हिचकिचाते नहीं हैं सलमान। लेकिन सबके लिए इतना दिल खोलकर देने वाले सलमान पर खुद आज तक एक शख्स का सवा रुपए उधार है और ये बातें किसी और ने नहीं बल्कि उन्होंने खुद बताई है।

सलमान पर 1.25 रुपए उधार

सलमान ने इस वाकिये का जिक्र हाल ही में मुंबई में आयोजित वहां की पुलिस के लिए आयोजित वार्षिक प्रोग्राम ‘उमंग’ के दौरान किया। इस दौरान स्टेज पर उनके साथ कपिल शर्मा भी मौजूद थी। हंसी-मजाक का सिलसिला चल ही रहा था कि सलमान ने बताया कि आज भी उनपर एक साइकिल मैकेनिक का 1.25 रुपए उधार है।

पैसे लेने से किया इनकार

सलमान ने इस बारे में बताते हुए कहा, ‘मैंने शॉर्ट्स पहना हुआ था और उस वक्त मेरे पास पैसे नहीं थे। मैं अपनी साइकल लेकर मैकेनिक के पास या और कहा कि इसे ठीक कर दें, मैं पैसे बाद में दे दूंगा। तब उन्होंने कहा कि बचपन में भी तू ऐसा ही किया करता था। तुमने पहले भी अपनी साइकल ठीक कराई थी और उसके पैसे आज तक नहीं दिए। तेरा आज भी 1.25 रुपए उधार है।’ उन्होंने कहा कि मैकेनिक की ये बातें सुनकर उन्हें काफी शर्मिंदा होना पड़ा। हालांकि, उन्होंने यह भी बताया कि जब वह उन्हें पैसे देने गए तो उन्होंने लेने से इनकार कर दिया।

Share This News On Social Media

Facebook Comments

Related News