पाकिस्तान को उम्मीदें हुई धाराशायी, बांग्लादेश ने टेस्ट सीरीज खेलने से किया इंकार

पाकिस्तान को उम्मीदें हुई धाराशायी, बांग्लादेश ने टेस्ट सीरीज खेलने से किया इंकार

SunStarAdmin 13-01-2020

नई दिल्ली : पाकिस्तान को एक बड़ा झटका लगा है। बांग्लादेश ने पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज खेलने से इंकार कर दिया है। पाकिस्तान को उम्मीद थी कि वो बांग्लादेश के साथ घरेलू पिच पर मैच खेलेगा लेकिन अब उसकी उम्मीदें धाराशायी हो गई हैं। दरअसल बांग्लादेश ने सुरक्षा कारणों से टेस्ट सीरीज से इंकार किया है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा कि सुरक्षा कारणों से सरकार ने पाकिस्तान में केवल टी20 मैच खेलने को कहा है। यानि बांग्लादेश, पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज नहीं खेलेगा बल्कि टी20 खेलेगा। 

बांग्लादेश ने पाकिस्तान को ये भी साफ कर दिया है कि वो अब सीरीज के लिए कोई उम्मीद ना लगाए। गौरतलब है कि इस महीने बांग्लादेश को पाकिस्तान में 3 टी20 और दो टेस्ट खेलने थे। टी20 सीरीज के तीनों मैच 23 से लेकर 27 जनवरी के बीच लाहौर में खेले जाएंगे। टेस्ट मैच रावलपिंडी और कराची में खेले जाने थे लेकिन बांग्लादेश के इंकार के बाद पाकिस्तान को अपने कार्यक्रम में बदलाव करना पड़ेगा। 

आपको बता दें कि पाकिस्तान में क्रिकेट अब पटरी पर लौटता दिखाई दे रहा है। पिछले साल श्रीलंका ने पाकिस्तान का दौरा किया था और बेहद कड़ी सुरक्षा के बीच दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट खेले गए थे. रावलपिंडी में जो पहला टेस्टमैच हुआ था वो ड्रॉ हो गया था वहीं दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान ने 263 रनों से जीत दर्ज की थी। पाकिस्तान क्रिकेट की स्थिति काफी वक्त से अच्छी नहीं चल रही है। 

पाकिस्तान ने बांग्लादेश से कहा था कि बेशक वो एक मैच ही खेल ले लेकिन बांग्लादेश ने इससे भी इंकार कर दिया. बताया जा रहा है कि बांग्लादेश की सरकार ने बोर्ड को कम वक्त के लिए टीम भेजने को ही कहा है. बांग्लादेश बोर्ड ने कहा कि सरकार चाहती है कि पाकिस्तान का दौरा जल्द ही खत्म कर लिया जाए ताकि किसी भी तरह की परेशानी से बचा जा सके। 


Share This News On Social Media

Facebook Comments

Related News