PM मोदी  पहुंचे असम के कोकराझार, रैली को करेंगे संबोधित

PM मोदी पहुंचे असम के कोकराझार, रैली को करेंगे संबोधित

SunStarAdmin 07-02-2020

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नागरिकता संशोधन कानून और बोडो समझौते पर हस्ताक्षर के बाद आज पहली बार असम के दौरे पर हैं। गुवाहाटी पहुंचे पर असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने पीएम मोदी का स्वागत किया। प्रधानमंत्री बोडो समझौते को लेकर कोकराझार में होने वाले समारोह में शामिल होंगे साथ ही एक रैली को भी संबोधित करेंगे।। इस मौके पर असम के बोडो बहुल कोकराझार शहर में पीएम मोदी के स्वागत के लिए बड़ी तैयारियां की गई हैं।

गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, 'मैं असम में दौरे को लेकर उत्सुक हूं। मैं एक जनसभा को संबोधित करने के लिए कोकराझार में रहूंगा। हम बोडो समझौते पर सफलतापूर्वक हस्ताक्षर किए जाने का जश्न मनाएंगे जिससे दशकों की समस्या का अंत होगा। उन्होंने कहा कि यह समझौता शांति और प्रगति के नये युग की शुरूआत का प्रतीक होगा।

बता दें कि सीएए विरोधी प्रदर्शनों के चलते ही प्रधानमंत्री मोदी और जापानी प्रधानमंत्री एबी शिंजो के बीच दिसंबर में गुवाहाटी में होने वाली शीर्ष बैठक रद कर दी गई थी। इसके अलावा हाल में संपन्न 'खेलो इंडिया' गेम्स के उद्घाटन के लिए भी प्रधानमंत्री मोदी को आमंत्रित किया गया था, लेकिन वह उसमें शामिल नहीं हुए थे।

Share This News On Social Media

Facebook Comments

Related News