जम्मू पुलिस ने अवैध रूप से चल रहे गर्भपात सेंटर का किया भंडाफोड़, एक महिला डॉक्टर गिरफ्तार

जम्मू पुलिस ने अवैध रूप से चल रहे गर्भपात सेंटर का किया भंडाफोड़, एक महिला डॉक्टर गिरफ्तार

SunStarAdmin 05-02-2020

श्रीनगर : जम्मू पुलिस ने अवैध रूप से चल रहे एक गर्भपात सेंटर का भंडाफोड़ कर एक महिला डॉक्टर को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि महिला डॉक्टर जम्मू-कश्मीर स्वास्थ्य विभाग में तैनात है. दबिश देकर पुलिस ने अवैध गर्भपात केंद्र से एक महिला डॉक्टर दर्शना देवी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अवैध रूप से गर्भपात करवाने पहुंची 2 महिलाओं को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि इस गर्भपात सेंटर को चलाने वाली डॉक्टर दर्शना देवी रायपुर सतवारी की ही रहने वाली है और वह इन दिनों एक सरकारी अस्पताल में बतौर मेडिकल ऑफिसर के पद पर तैनात है। 

पुलिस ने महिला डॉक्टर के एक सहायक को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने डॉक्टर के घर के उस हिस्से को सील कर दिया है जहां पर यह महिला डॉक्टर गर्भपात सेंटर चलाती थी. पुलिस के मुताबिक काफी दिनों से सूचना मिल रही थी कि एक महिला डॉक्टर गर्भपात केंद्र चला रही है। 

पुलिस ने जिस समय इस गर्भपात सेंटर पर दबिश दी उस समय यह महिला डॉक्टर अपनी टीम के साथ एक गर्भपात करने में व्यस्त थी. पुलिस की माने तो गर्भपात सेंटर से हो रही काली कमाई से इस डॉक्टर ने अपना आलीशान घर भी बनाया था और घर में अंडरग्राउंड वाहन की पार्किंग थी। 

Share This News On Social Media

Facebook Comments

Related News