मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को खाद्य मंत्री ने यूएस प्रवास के लिए दी शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को खाद्य मंत्री ने यूएस प्रवास के लिए दी शुभकामनाएं

SunStarAdmin 11-02-2020

रायपुर : मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल के संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए रवाना होने के समय पुलिस परेड ग्राउंड में खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने उन्हें पुष्पगुच्छ देकर शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर भगत के साथ कुनकुरी विधायक यू.डी. मिंज सरगुजा जिले के बतौली और जशपुर जिले की बगीचा क्षेत्र के नवनिर्वाचित पंचायत जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 11 फरवरी से 21 फरवरी तक अमेरिका प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे सेनफ्रांसिस्को, बोस्टन और न्यूयार्क में आयोजित होने वाले कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। बघेल 15 और 16 फरवरी को हावर्ड यूनिवर्सिटी में आयोजित ’’इंडिया कांफ्रेंस’’ में हिस्सा लेंगे। जहां वे 15 फरवरी को ’प्रजातांत्रिक भारत में जाति और राजनीति’ विषय पर अपने विचार रखेंगे। इस चर्चा का संचालन सूरज येंगड़े द्वारा किया जाएगा।

निर्धारित दौरा कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री 11 फरवरी को दिल्ली से सेनफ्रांसिस्को जाएंगे। जहां वे भारतीय वाणिज्य दूतावास द्वारा आयोजित हाई टी कार्यक्रम में शामिल होंगे तथा ’बे एरिया’ के निवेशकों के साथ रात्रि भोज में शामिल होंगे। अगले दिन 12 फरवरी को वे सेनफ्रांसिस्को में रेड वुड सोर्स के आटोग्रिड में एक चर्चा में हिस्सा लेंगे तथा इसके बाद स्थल निरीक्षण एवं एक अन्य चर्चा के लिए सनीवेल स्थित इक्वीनॉक्स जाएंगे और टाई सिलिकॉन वैली में निवेशकों के साथ चर्चा करेंगे।

Share This News On Social Media

Facebook Comments

Related News