सिंहवाहिनी मंदिर का हो विस्तार : अकबरुद्दीन ओवैसी

सिंहवाहिनी मंदिर का हो विस्तार : अकबरुद्दीन ओवैसी

SunStarAdmin 10-02-2020

हैदराबाद : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआई) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई और विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से सिंहवाहिनी मंदिर का विस्तार कराने का अनुरोध किया है. ओवैसी ने मुख्यमंत्री से इस सिलसिले में रविवार को उनके आवास पहुंचकर मुलाकात की और एक ज्ञापन भी सौंपा। 

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार ओवैसी ने रविवार को मुख्यमंत्री से मुलाकात की. ओवैसी ने मुख्यमंत्री से हैदराबाद शहर के लाल दरवाजा स्थित सिंहवाहिनी महाकाली मंदिर का विस्तार करवाने का अनुरोध किया. चंद्रयानगुट्टा विधानसभा क्षेत्र के विधायक अकबरुद्दीन बाद में मुख्यमंत्री से उनके आवास पर मिलकर उन्हें इस संबंध में एक ज्ञापन भी सौंपा. एआईएमआईएम विधायक ने कहा कि इस मंदिर में हर साल बोनालू का आयोजन होता है, जो लाल दरवाजा बोनालू के रूप में प्रसिद्ध है। 

मंदिर परिसर में जगह कम

एआईएमआईएम विधायक ने कहा कि मंदिर परिसर में जगह कम होने के कारण बोनालू के मौके पर पहुंचने वाले श्रद्धालुओं को हर साल परेशानी होती है. उन्होंने कहा कि लाल दरवाजा महाकाली मंदिर सैकड़ों साल पुराना है. बोनालू पर्व के समय लाखों लोग इस मंदिर में पूजा करने आते हैं, लेकिन मंदिर परिसर का दायरा सिर्फ 100 वर्ग यार्ड है. अकबरुद्दीन ने कहा कि कम जगह होने से लाखों की संख्या में पहुंचने वाले श्रद्धालुओं को काफी परेशानी होती है। 

मालूम हो कि अकबरुद्दीन ओवैसी अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं. हालांकि, इस बार वह मंदिर परिसर के विस्तार की बात कर चर्चा में आए हैं. अकबरुद्दीन ने मंदिर परिसर के विस्तार की बात ऐसे समय में की है, जब पूरे देश में नागरिकता संशोधन विधेयक के खिलाफ आंदोलन चल रहे हैं। 

Share This News On Social Media

Facebook Comments

Related News