भाजपा सांसद का असदुद्दीन ओवैसी पर जोरदार हमला, '...उन्हें हमेशा के लिए सलाखों के पीछे भेज दिया जाना चाहिए'

भाजपा सांसद का असदुद्दीन ओवैसी पर जोरदार हमला, '...उन्हें हमेशा के लिए सलाखों के पीछे भेज दिया जाना चाहिए'

SunStarAdmin 27-12-2019

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) के खिलाफ AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी विरोध जताने के लिए सार्वजनिक सभा करने वाले हैं. ऐसे में तेलंगाना के निजामाबाद से बीजेपी सांसद अरविंद धर्मपुरी ने असदुद्दीन ओवैसी पर जोरदार हमला बोला है. धर्मपुरी ने सवाल उठाया है कि तेलंगाना नगरपालिका चुनावों से पहले निज़ामाबाद में आचार संहिता लागू है. फिर, वह एक सार्वजनिक सभा को संबोधित नहीं कर सकते. इतना ही नहीं, इसे लेकर उन्होंने जिला कलेक्टर, चुनाव आयोग और पुलिस को इस बारे में लिखा है.

तेलंगाना के निजामाबाद से भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा, ''असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) सांप्रदायिक और असंवैधानिक है. फिर, वह एक सार्वजनिक सभा को संबोधित नहीं कर सकते क्योंकि तेलंगाना नगरपालिका चुनावों से पहले निज़ामाबाद में आचार संहिता लागू है. मैंने जिला कलेक्टर, चुनाव आयोग (ईसी) और पुलिस को इस बारे में लिखा है.''

उन्होंने आगे कहा कि असदुद्दीन ओवैसी यहां देश को बांटने के लिए आ रहे हैं. क्या वह बांग्लादेश और पाकिस्तान से आने वाले लोगों के लिए लड़ना चाहते हैं? वह एक राष्ट्र-विरोधी के रूप में काम कर रहे हैं. उन पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया जाना चाहिए और उन्‍हें हमेशा के लिए सलाखों के पीछे भेज दिया जाना चाहिए.

बताते चले कि बिहार के मुस्लिम बहुल किशनगंज जिले में ओवैसी रैली रविवार को करेंगे. एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान ने न्यूज एजेंसी भाषा से कहा है कि केंद्र सरकार द्वारा लाए गए इस कानून के विरोध में हमारी पार्टी के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी रविवार (29 दिसंबर) को किशनगंज आ रहे हैं और इस रैली में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा प्रमुख जीतन राम मांझी भी शामिल होंगे.

Share This News On Social Media

Facebook Comments

Related News