BJP ने बालोद शहर मंडल में दीनदयाल उपाध्याय की जयंती को समर्पण दिवस के रूप में मनाया

BJP ने बालोद शहर मंडल में दीनदयाल उपाध्याय की जयंती को समर्पण दिवस के रूप में मनाया

SunStarAdmin 20-02-2020

अनीश राजपूत,

बालोद : भारतीय जनता पार्टी प्रदेश आव्हान पर भाजपा जिला बालोद के निर्देशन पर आज बालोद शहर मंडल में दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती को समर्पण दिवस के रूप में मनाया गया ।सर्वप्रथम पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के तैलचित्र पर माल्यार्पण कर बैठक की शुरुवात की गई बैठक मेबप्रमुख वक्ताओं ने दीनदयाल उपाध्याय जी का स्मरण करते हुवे संगठन के विषयों में बातें रखी ।

 भाजपा शहर मंडल पूर्व अध्यक्ष कमलेश सोनी ने बताया कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के जन्मदिन को हम समर्पण दिवस के रूप में मना रहे है साथ ही उन्होंने सभी को नमो ऐप्प की जानकारी विस्तार से दी और पार्टी फंड के लिए ऑनलाइन नमो ऐप के माध्यम से कैसे दान राशि भेजे बताई ।

 शहर मंडल अध्यक्ष सुरेश निर्मलकर ने सभी कार्यकर्ताओं को बैठक में संबिधित करते हुए आने वाले समय मे संघठन के विस्तार पर चर्चा की और नई कार्यकरणी की जल्द घोषणा की बात कहीं ।

 भाजयुमो जिलाध्यक्ष अमित चोपड़ा ने कहा कि हम अभी विपक्ष की भूमिका में है और आने वाले समय मे विभिन्न मुद्दों को लेकर राज्य सरकार को घेरना है और जनहित के मुद्दों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना है ।

इस बैठक में कमलेश सोनी,सुरेश निर्मलकर,अमित चोपड़ा, संतोष कौशिक,नकुल भुवाल,तोमन साहू,दीपक देवांगन,पंकज आहूजा,नरेंद सोनवानी,अजय बाफना,श्रीमती अंबिका यादव,श्रीमती सरोजनी साहू,कमल पंपालिया,प्रदीप कोसरिया,मनीष माधवानी,विक्रम ललवानी,ईश्वर ठाकुर,रवि माधवानी,भूपत हठीले,राहुल साहू  व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे

Share This News On Social Media

Facebook Comments

Related News