बालोद : सुकमा नक्सली हमले में शहीद जवान नारद निषाद को पूरे राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई

बालोद : सुकमा नक्सली हमले में शहीद जवान नारद निषाद को पूरे राजकीय सम्मान के साथ दी गई अंतिम विदाई

SunStarAdmin 23-03-2020

अनीश राजपूत,

बालोद : सुकमा नक्सली हमले में शहीद बालोद जिले के ग्राम सिवनी के एसटीएफ जवान नारद निषाद को पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई इस दौरान कोरोना वायरस के खौफ के बावजूद भी वीर सपूत के अंतिम दर्शन के लिए पूरा गांव सहित पूरा जिला उमड़ पड़ा शहीद जवान का पार्थिव शरीर जैसे ही घर पहुंचा उनके पत्नी बच्चे रोने लगे और वहां मौजूद हर शख्स की आंख से आंशु निकल पड़ा।

मंत्री अनिला भेड़िया ने भी दी श्रधांजलि

 मंत्री अनिला भेड़िया ने कहा कि जितने भी जवान शहीद हुए हैं उन सभी जवानों को मैं नमन करती हूं साथ ही इस दुखद घड़ी में उसके परिवार को दुख सहने की क्षमता भगवान से प्रदान करने की बात कही।

कलेक्टर रानु साहू ने भी शहीद एसटीएफ जवान नारद निषाद को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि देश हित में लड़ाई लड़ते हुए उन्हें वीरगति प्राप्त हुई है मैं उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करती हूं 

 जिला पुलिस अधीक्षक एम. एल. कोटवानी ने कहा कि सिवनी के जवान नारद निषाद ने वीरता पूर्वक लड़ते हुए अपने प्राणों की आहुति राज्य और देश के लिए दी है उनकी शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी नक्सलियों को उनके कायरता पूर्वक कृत्य का जवाब दिया जाएगा।

 साथ ही मंत्री अनिला भेड़िया विधायक कुंवर सिंह निषाद विधायक संगीता सिन्हा कलेक्टर रानू साहू जिला पुलिस अधीक्षक एम. एल. कोटवानी सहित एसटीएफ के अधिकारी कर्मचारी जिला प्रशासन के अधिकारी कर्मचारी भी अंतिम बिदाई देने पहुंचे जिलेभर के नेता जनप्रतिनिधि आम जनता ग्रामीण सहित भारी संख्या में लोग वहां मौजूद रहे।

Share This News On Social Media

Facebook Comments

Related News