व्हाट्सअप्प ला रहा 'रिप्लाई प्राइवेटली' फीचर, ग्रुप चैटिंग में आएगा काम

व्हाट्सअप्प ला रहा रिप्लाई प्राइवेटली फीचर, ग्रुप चैटिंग में आएगा काम

नई दिल्ली : इन दिनो मोबाइल नेटवर्किंग ऐप व्हाट्सएप एक के बाद एक नए अपडेट लेकर आ रही है। इसी कड़ी में कंपनी ने एक और नया फीचर पेश किया है। ऐप में चैटिंग को और ज्यादा प्राइवेट बनाने के लिए कंपनी ने अब रिप्लाई प्राइवेटली फीचर पेश किया है। इस फीचर की मदद से आप किसी भी चैट के दौरान किसी एक फ्रैंड को पर्सनली मैसेज कर सकेंगे।

जानकारी के अनुसार फिलहाल यह फीचर व्हाट्सएप के नए बीटा वर्डन 2.18.355 में है। हालांकि, कहा यह भी जा रहा है कि इस अपडेट के साथ कुछ बग्स भी आ रहे हैं। इसके कारण किसी भी ग्रुप में से मीडिया फाइल्स हटाने के दौरान ऐप क्रैश हो रही है।इस बीच टेक वेबसाइट्स का दावा है कि डेवलपर्स ने गलती से यह फीचर एक्टिवेट कर दिया लेकिन बाद में इसे हटा लिया गया है। हालांकि, गलती से ही सही लेकिन एक नए फीचर के आने का इंतजार यूजर्स को करने पर मजबूर कर दिया है।

इस फीचर की खासियत यह रहेगी की किसी भी ग्रुप चैट के बीच आप किसी फ्रैंड या ग्रुप मेंबर को प्राइवेटली रिप्लाय कर सकते हैं। इससे फायदा यह होगा कि ग्रुप में चैट करते हुए आप उस ग्रुप में मौजद यूजर से पर्सनल चैट भी कर सकेंगे। अब देखना यह होगा कि व्हाट्सएप यह फीचर कब एक्टिवेट करता है।

Share it
Top