Instagram के इस फीचर पर भड़के यूजर्स, 1 घंटे में ही वापस आया पुराना वाला फीचर

Instagram के इस फीचर पर भड़के यूजर्स, 1 घंटे में ही वापस आया पुराना वाला फीचर

नई दिल्ली : Facebook के स्वामित्व वाले फोटो शेयरिंग ऐप Instagram के लेटेस्ट अपडेट में स्क्रोलिंग के बजाए टैप फीचर नजर आने लगा। हालांकि, यूजर्स से खराब प्रतिक्रिया मिलने के बाद महज एक घंटे के अंदर ही कंपनी ने इस फीचर को हटा दिया।

दरअसल, Instagram में अपडेट के बाद फ्रेंड्स की पिक्चर्स फीड को देखने के लिए स्क्रोलिंग के बजाय टैप करने का ऑप्शन आ रहा था। इसके बाद इंस्टाग्राम यूजर्स ने इस 'अनचाहे' अपडेट के खिलाफ ट्विटर पर अपना गुस्सा उतारा।यूजर्स की नाराजगी को देखते हुए कंपनी ने ट्वीट किया, 'एक बग की वजह से कुछ यूजर्स को आज अपने फीड में बदलाव दिखने लगा। हमने तुरंत ही इस बग को ठीक किया और फीड अब पहले जैसा नॉर्मल हो गया है।

हम इसके लिए माफी मांगते हैं।' दरअसल, इस बग की वजह से यूजर्स को अगली पिक्चर या विडियो पर जाने के लिए सीधे-सीधे स्क्रोल करने के बजाय दाएं या बाएं टैप करना पड़ रहा था। इस बग के ठीक होने के बाद इंस्टाग्राम के प्रमुख एडम मोसेरी ने ट्वीट कर सफाई भी दी। ट्वीट में उन्होंने कहा कि एक फीचर की टेस्टिंग की जा रही थी, जिसकी वजह से कुछ देर के लिए यूजर्स को यह समस्या हुई। अगर अभी भी यह परेशानी आ रही है तो ऐप रीस्टार्ट कर लें।

Share it
Top