वोडाफोन के बाद आइडिया ने लाया 159 रु का प्लान, डाटा और कॉल समेत मिल रहे अन्य लाभ

वोडाफोन के बाद आइडिया ने लाया 159 रु का प्लान, डाटा और कॉल समेत मिल रहे अन्य लाभ

नई दिल्ली : वोडाफोन के बाद आइडिया ने 159 रुपये का प्लान पेश कर दिया है। आइडिया ने समान कीमत और समान बेनिफिट्स के साथ प्लान पेश किया है। क्योंकि Idea और Vodafone अब मर्ज होकर Vodafone Idea Limited बन गई हैं। Vodafone ने 159 रुपये का प्लान ओपन मार्केट के तौर पर पेश किया था। लेकिन Idea के साथ ऐसा नहीं है। कंपनी ने इस प्लान को मुख्य टेलिकॉम सर्कल्स में पेश किया है। यह एक सेगमेंटेड ऑफर है और कुछ चुनिंदा यूजर्स के लिए ही वैध है।

Idea के 159 रुपये के प्लान की डिटेल्स

इस प्लान में यूजर्स को 28 जीबी 2G/3G/4G डाटा दिया जाएगा। 28 दिन की वैधता में यूजर्स को प्रतिदिन 1 जीबी डाटा मिलेगा। इसके साथ ही लोकल और एसटीडी कॉल्स भी दिए जा रहे हैं। वहीं, रोमिंग की सुविधा भी उपलब्ध है। यूजर्स को प्रतिदिन 250 मिनट और प्रति हफ्ते 100 मिनट दिए जा रहे हैं। इसके अलावा 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाएंगे। जैसा ही हमने आपको बताया कि यह एक सेगमेंटेड ऑफर है। ऐसे में यह ओपन मार्केट के लिए उपलब्ध नहीं है। अगर आप जानना चाहते हैं कि आप इस प्लान के लिए योग्य हैं या नहीं तो आपको कंपनी की वेबसाइट या मोबाइल ऐप पर जाना होगा।

Vodafone 159 रुपये वाला प्लान

Vodafone के इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिडेट वॉयस कॉलिंग (डेली और साप्ताहिक सीमा के साथ) और 28 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 250 मिनट वॉयस कॉलिंग के साथ ही हर सप्ताह 1000 मिनट वॉयस कॉलिंग (नेशनल रोमिंग में भी) की सुविधा मिलती है। इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैधता मिलती है। साथ ही यूजर्स प्रतिदिन 100 फ्री एसएमएस का भी लाभ ले सकते हैं। Vodafone के इस प्लान में डाटा की बात करें तो इसमें यूजर्स को प्रतिदिन डाटा इस्तेमाल करने की कोई सीमा नहीं है। यूजर्स चाहे तो इस डाटा को 1 दिन में इस्तेमाल कर सकते हैं या फिर इस डाटा को 28 दिन तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

Share it
Top