युवक को महंगी पड़ी आशिकी, महिला के परिजनों ने काटा प्राइवेट पार्ट

युवक को महंगी पड़ी आशिकी, महिला के परिजनों ने काटा प्राइवेट पार्ट

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक युवक का गुप्तांग काटने का मामला सामने आया है. युवक का शादीशुदा महिला के साथ प्रेम सम्बन्ध चल रहा था जिसके चलते महिला के सुसर और जेठ ने मिलकर युवक की पिटाई करने के बाद धारदार हथियार से उसका गुप्तांग काट दिया. दोनों तरफ से पुलिस थाने में तहरीर दी गयी है जिसपर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर महिला के ससुर को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि ककवन थाना क्षेत्र का रहने वाला युवक किसान है. युवक का गांव में ही रहने वाली शादीशुदा महिला से प्रेम संबंध चल रहा था. महिला के ससुर राम सनेही व जेठ अवधेश को जब प्रेम सम्बन्धों की जानकारी हुई तो वह आक्रोश में आ गए. युवक जब अपने खेत से वापस आ रहा था उसी दौरान राम सनेही व अवधेश ने उसको पकड़कर पिटाई करने के बाद धारदार हथियार से उसका गुप्तांग काटकर खेत में फेंक दिया. अरुण घायल अवस्था में किसी तरह अपने घर पहुंचा और परिजनों को घटना से अवगत कराया.

अरुण के परिजनों ने इस घटना की जानकारी ककवन थाने में दी. जिसके बाद पुलिस ने घायल को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया. महिला की तरफ से छेड़छाड़ जबकि अरुण की तरफ से गुप्तांग काटने की तहरीर दी गयी है. पुलिस अधीक्षक ने इस घटना पर बताया कि एक ही घटना के दो विपरीत तथ्य बताये जा रहे है इसमें एक को हिरासत में लिया गया है. जांच की जा रही है जो भी तथ्य निकलकर आएंगे उसपर कार्रवाई की जायेगी.

Share it
Top