गठबंधन ट्रेंड पर क्या बोले हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज

गठबंधन ट्रेंड पर क्या बोले हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज

एस पी भाटिया/विषेध संवाददाता

अंबाला । अंबाला में आज केबिनेट मंत्री अनिल विज ने 50 करोड़ की लागत से बने लघु सचिवालय का शिल्यान्यास किया। विज ने कहा कि बरसों से अंबाला छावनी में विकास का पहिया रुका रहा लेकिन अब यहां इस लघु सचिवालय में सभी सरकारी दफ्तर एक ही छत के नीचे आ जाएंगे । विज ने कहा कि 50 करोड़ की लागत से बनने वाले इस लघु सचिवालय को बनाने के लिए दो साल का समय दिया गया है लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि इस लघु सचिवालय को निर्धारित समय से जल्दी बना लिया जाएगा ।

अनिल विज ने कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बात करते हुए प्रदेश में बढ़ रहे गठबंधन ट्रेंड के अंतर्गत लोजपा और बसपा के गठबंधन पर भी चुटकी ली । विज ने कहा कि बसपा के हाथी ने पहले कुलदीप बिश्नोई से गठबंधन कर के उसका ट्रैक्टर तोड़ा , फिर उसने इनेलो के साथ गठबंधन कर के उसका चश्मा तोड़ दिया और अब राजकुमार सैनी के साथ गठबंधन में उनका आटो कितनी देर चलता है ये देखने वाली बात है । विज से इस दौरान जब ये पूछा गया कि आईएनएलडी प्रमुख ओम प्रकाश चौटाला को भाजपा से गठबंधन में कोई आपत्ति नहीं , तो विज ने जवाब दिया कि भाजपा को किसी से गठबंधन की जरूरत नहीं , भाजपा अपने दम पर ही चुनाव लड़ेगी ।

For Video Click Here :


लखनऊ में प्रियंका के रोड शो के दौरान, कांग्रेस द्वारा प्रियंका गांधी को इंदिरा गांधी की झलक का रूप दे कर उतारने पर विज ने कहा कि चाहे प्रियंका आ जाये चाहे घर के बाकी बचे आ जाएं , मॉडल तो वही रहेगा।

Share it
Top