टीवीएस मोटर कंपनी ने रायपुर में किया नई 110 सीसी कम्यूटर मोटरसाइकिल टीवीएस रेडिऑन को लान्च

टीवीएस मोटर कंपनी ने रायपुर में किया नई 110 सीसी कम्यूटर मोटरसाइकिल टीवीएस रेडिऑन को लान्च

रायपुर। दोपहिया निर्माता कंपनी टीवीएस ने आखिरकार अपनी नई कम्यूटर बाइक भारत में लॉन्च कर दी है। टीवीएस ने इस बाइक को रेडिऑन नाम दिया है। 110 सीसी की इस मोटरसाइकिल की रायपुर में एक्स शोरूम कीमत 50,890 रुपए है। कंपनी ने इस बाइक में यूनिक फ्यूल टैंक दिया है। बाइक में कंपनी ने ठोस बॉडी और स्टील चेसिस का इस्तेमाल किया।


टीवीएस रेडिऑन बाइक सिंक्रोनाइज्ड ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी से लैस है, जो बाइक के फिसलने संबंधी खतरों को कम करता है। स्टैंड के कारण होने वाले एक्सीडेंट से बचने के लिए कंपनी ने इसमें स्टैंड इंडिकेटर भी दिया है। कंपनी को उम्मीद है कि कम्यूटर रेंज में ये बाइक बेहरतीन प्रदर्शन करेगी।



टीवीएस ने इस बाइक में 109.7 सीसी का डुरा लाइफ इंजन दिया है, जो टीवीएस स्टार सिटी प्लस में आता है। ये इंजन बाइक को 7000 आरपीएम पर 8.4पीएस और 5000 आरपीएम पर 8.7 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। बाइक में 10 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। कंपनी का दावा है कि बाइक 69.3 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है।

कंपनी की मानें तो टीवीएस रेडिऑन के कुशन सीट की लम्बाई और चौड़ाई, दोनों इस वर्ग के मोटरसाइकिलों की सीट से बड़ी है। कम ऊंची सीट, सेल्फ-स्टार्ट और यू एस बी चार्जिग स्पॉट और सुविधाजनक पिलियन ग्रैब रेल इसकी सवारी के अनुभव को और भी खास बना देती है।

वीडियो यहां देखे :

इस मौके पर श्री शिवस्वरूप जाहुरी जी (एरिया मैनेजर छत्तीसगढ़) टीवीएस मोटर कंपनी ने कहा कि टीवीएस रेडिऑन का लान्च करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। टीवीएस रेडिआन में कई फीचर्स इस वर्ग में पहली बार पेश किए गए है। इसके अलावा इसका आधुनिक डिजाइन किसी तरह का समझौता किए बिना आराम और स्टाइल प्रदान करता है। मुझे विश्वास है कि टीवीएस रेडिऑन उन उपभोक्ताओं को खूब पसंद आएगी जो अपने लिए मजबूत, आरामदायक और दमदार मोटरसाइकिल खरीदना चाहते हैं। आज के प्रेसवार्ता में कंपनी के डीलर श्री विपिन मिरानी, श्री धर्मेन्द्र तिवारी, श्री सुमित मारवाह, कैलाश बजाज एवं अनिल ज्योतसिंघानी उपस्थित थे।

Share it
Top