महागठबंधन पर नीतीश ने उठाया सवाल, भड़के लालू ने बताया 'पलटू दगाबाज'

महागठबंधन पर नीतीश ने उठाया सवाल, भड़के लालू ने बताया पलटू दगाबाज

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विपक्षी महागठबंधन पर दिए बयान पर आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव ने पलटवार किया है. पूर्व मुख्यमंत्री ने नीतीश कुमार को दगाबाज करार देते हुए कहा कि ऐसे लोगों को शर्म भी नहीं आती.

लालू यादव ने ट्वीट कर नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया. उन्होंने लिखा कि जो आदमी महागठबंधन के वोट से कुर्सी पर बैठा है. जिसने दिनदहाड़े जनादेश की डकैती एवं 11 करोड़ बिहारियों के जनादेश का अपमान किया है, वह किस ज़ुबान से महागठबंधन का भविष्य बता रहा है. ऐसे पलटू दग़ाबाज़ों को शर्म भी नहीं आती.


महागठबंधन का कोई भविष्य नहीं: नीतीश कुमार जो आदमी महागठबंधन के वोट से कुर्सी पर बैठा है। जिसने दिनदहाड़े जनादेश की डकैती एवं 11 करोड़ बिहारियों के जनादेश का अपमान किया है वह किस ज़ुबान से महागठबंधन का भविष्य बता रहा है। ऐसे पलटू दग़ाबाज़ों को शर्म भी नहीं आती।



दरअसल नीतीश कुमार ने कहा था कि विपक्षी दलों के महागठबंधन का राज्य में कोई भविष्य नहीं है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में एनडीए की जीत तय है और नरेंद्र मोदी एकबार फिर देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. इसी पर पलटवार करते हुए लालू यादव ने उन्हें याद दिलाया कि वह जिस कुर्सी पर बैठे हैं, वह महागठबंधन की ही देन है.

Share it
Top