योगी आदित्यानाथ से मिला शहीद इंस्पेक्टर का परिवार, सीएम ने कहा- जल्द सच सामने आएगा

योगी आदित्यानाथ से मिला शहीद इंस्पेक्टर का परिवार, सीएम ने कहा- जल्द सच सामने आएगा

लखनऊ : बुलंदशहर में पशु कटान मामले में भड़की हिंसा में मारे गए दारोगा सुबोध के परिवार से योगी आदित्यनाथ ने राजधानी में गुरुवार को 5 कालिदास मार्ग पर मुलाकात की. दारोगा सुबोध कुमार सिंह के परिवार की मांग थी कि इस मामले में योगी उनसे मिलें और उनका दर्द सुनें.

योगी आदित्यनाथ ने बुलंदशहर के स्याना थाने के इंस्पेक्टर सुबोध सिंह के परिजनों से कहा दोषी कोई भी हो बचेगा नहीं. हमारी तीन टीमें वहाँ काम रही हैं. शीघ्र ही साजिश का सच सामने होगा.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग पर दारोगा के परिजनों से मुलाकात की. बता दें कि सोमवार को बुलंदशहर हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की गोली लगने से मौत हो गई थी, जिसके बाद मंगलवार की सुबह सुबोध कुमार सिंह का पार्थिव शरीर एटा पुलिस लाइन पहुंचा. यहां राजकीय सम्मान के साथ अंतिम सलामी दी गई. पुलिस लाइन से उनका पार्थिव शरीर पैतृक गांव तिरिगवां लाया गया.

वहीं जैसे ही तिरंगे में लिपटे सुबोध का शव परिजनों ने देखा तो वे अपने आंसुओं को रोक नहीं पाए. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. इंस्पेक्टर सुबोध के अंतिम दर्शन के लिए हजारों लोग समेत सांसद, विधायक, डीएम, एसएसपी मौजूद रहे. वहीं परिजनों का कहना था कि सरकार सुबोध कुमार को शहीद का दर्जा देने का आश्वासन दे, नहीं तो वे अंतिम संस्कार नहीं करेंगे.

Share it
Top