प्रधान अध्यापक ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को कहा डाकू, कलेक्टर ने किया निलंबित

प्रधान अध्यापक ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को कहा डाकू, कलेक्टर ने किया निलंबित

मध्यप्रदेश : मुख्यमंत्री कमलनाथ को डाकू कहने पर सरकारी स्कूल के हेडमास्टर को सस्पेंड कर दिया गया। यह घटना जबलपुर के सरकारी स्कूल की है। यहां शासकीय कनिष्ठ बुनियादी प्राथमिक शाला जबलपुर के हेडमास्टर मुकेश तिवारी का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे राज्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ को डाकू कहते दिखाई दिए थे। इसके बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए कलेक्टर छवि भारद्वाज ने हेडमास्टर मुकेश तिवारी को निलंबित करने का आदेश दिया और तुरंत इसका पालन करने का भी निर्देश जारी किया।

पिछले हफ्ते शासकीय कनिष्ठ बुनियादी प्राथमिक शाला जबलपुर के हेडमास्टर मुकेश तिवारी एक वायरल वीडियो में यह कहते दिखे थे कि, 14 साल बीजेपी का राज रहा तब भी हमें परेशानी होती थी। लेकिन अब तो कांग्रेस भी आ गई अब देखना होगा कि क्या होता है। हमारे समाज में कई दिक्कतें हैं। लेकिन शिवराज सिंह चौहान कैसे भी हो वो थे तो हमारे, लेकिन कमलनाथ से क्या उम्मीद रखें वो तो डाकू हैं। यह वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस नेता जमकर नाराज हुए और इस मामले ने तूल पकड़ लिया।

नाराज कांग्रेसी पहुंचे कलेक्टर के पास

इस मामले में अपनी शिकायत लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता कलेक्टर के पास पहुंचे और मांग की कि मुख्यमंत्री के खिलाफ इस तरह की बात करने वाले हेडमास्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। कांग्रेस ने यह चेतावनी भी दी थी कि अगर हेडमास्टर के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है, तो पार्टी अपने स्तर पर प्रयास करेगी। इसके बाद कलेक्टर छवि भारद्वाज ने हेडमास्टर मुकेश तिवारी को निलंबित कर दिया।

Share it
Top