प्रवीण तोगड़िया का बड़ा बयान हम मेरठ को पाकिस्तान बनने नही देंगे

प्रवीण तोगड़िया का बड़ा बयान हम मेरठ को पाकिस्तान बनने नही देंगे

मेरठ: विश्व हिन्दू परिषद के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने बुलंदशहर में हुई हिंसा पर जमकर भाजपा सरकार को घेरा है. उन्होंने कहा कि यूपी में गौहत्या होने की वजह से हिंसा हुई, जिसमें एक गौरक्षक मारा गया और एक इंस्पेक्टर की भी मौत हो गई. सरकार इस पर कानून क्यों नहीं बना रही है.

प्रवीण तोगड़िया ने निजी प्रोग्राम राष्ट्रीय हिंदू परिषद में शिरकत करने पहुंचे थे. 100 लोगों को सदस्य भी बनाया गया. उन्होंने कहा कि मेरठ को पाकिस्तान नहीं बनने दूंगा और जनसंख्या नियंत्रण कानून लाकर मुसलमानों के यहां दो लड़के पैदा करने का कानून लाऊंगा. इससे ज्यादा जो लड़के पैदा होंगे उनको सारी सरकारी सुविधाओं से वंचित कर दिया जाएगा.

विश्व हिंदू परिषद के जरिए राम मंदिर की मांग को लेकर दिल्ली में होने वाले रैली के बारे में उन्होंने कहा कि हम राम मंदिर बनाने की पूरी तरीके से मांग कर रहे हैं. प्रवीण तोगड़िया ने राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और राज्यपाल के हवाले से कहा कि सारे लोग संघ परिवार से ताल्लुक रखते हैं. एक ही थाली में खाना खाते हैं, लेकिन राम मंदिर पर ऑर्डनेंस नहीं लाते, जिसका मतलब साफ है कि श्री रामलला से इन लोगों को प्यार नहीं है. बल्कि श्री राम लला को वोटिंग मशीन समझते हैं और चुनावी माहौल मंदिर के नाम पर बनाते हैं.

Share it
Top