जहरीली शराब बनाने वालों के विरुद्ध 2 राज्यों की पुलिस ने चलाया संयुक्त चैकिंग अभियान

जहरीली शराब बनाने वालों के विरुद्ध 2 राज्यों की पुलिस ने चलाया संयुक्त चैकिंग अभियान

कालागढ़ : जहरीली शराब के सेवन से हुई कई मौत के कारण कच्ची शराब के इस मुद्दे ने तूल पकड़ लिया है। जगह-जगह पुलिस छापेमारी कर रही है। कच्ची शराब बनाने और बेचने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई कर रही है ।
उत्तराखंड और उत्तरप्रदेश में जहरीली शराब के सेवन से हुई लगभग 100 लोगो की मौत के बाद कालागढ़ पुलिस ने भी कमर कस ली है।
सोमवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी गढ़वाल के आदेशानुसार व अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन व क्षेत्राधिकारी कोटद्वार के नेतृत्व में उत्तराखड़ की सीमा से लगे थाना बढापुर के ग्राम भोगपुर व कुआखेड़ा और खदरी के जंगलो ,खेतों और रामगंगा के किनारो पर दोनों राज्यो की पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से मिलकर अवैध कच्ची शराब बनाने वाले क्षेत्रो में सघन चैकिंग अभियान चलाया गया।
अभियान मैं थाना बढ़ापुर जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश से प्रभारी निरीक्षक राजेन्द्र कुमार, थाना कालागढ़ से थानाध्यक्ष रियाज अहमद के नेतृत्व में गठित टीमों ने बार्डर के सीमावर्ती गाँव मे सघन चेकिंग कर कच्ची शराब के अड्डो पर ताबड़तोड़ छापेमारी की।
थानाध्यक्ष रियाज अहमद ने बताया कि 5 अबैध भट्टी तथा कच्ची शराब बनाने के उपकरण और लगभग 800 ली0 लहन नष्ट किया गया। लगभग 20 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई। कोई भी अभियुक्त मौके पर मौजूद नही मिला। साथ ही उन्होंने की आगे भी इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी।

Share it
Top