सार्थक टीएमटी उद्योग समूह का नए वर्ष का उपहार, मीका सिंह रायपुर में करेंगे लाइव कार्यक्रम

सार्थक टीएमटी उद्योग समूह का नए वर्ष का उपहार, मीका सिंह रायपुर में करेंगे लाइव कार्यक्रम

रायपुर । सार्थक टीएमटी उद्योग समूह द्वारा रायपुर शहर में 14 जनवरी मकर संक्रांति के दिन बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह का लाइव कार्यक्रम होना है जिसकी जानकारी प्रेस क्लब में पत्रकारों को दिया गया। कार्यक्रम के ओर्गनाइजर प्रताप सिंह धूमल ने बताया की बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह को लोगों ने टीवी और सिनेमा के सुनहरे पर्दें पर तो कई बार सुना है लेकिन छत्तीसगढ़ के संगीत प्रेमियों के लिए लाइव देखने का सुनहरा अवसर पहली बार मिलने जा रहा है।

वीडियो यहां देखे :


उन्होंने बताया की लोहड़ी पंजाब का मुख्य त्यौहार है और इस मोके पर अगर पंजाबी गायक मीका का लाइव शो छत्तीसगढ़ में हो तो इससे ख़ुशी की और क्या बात होगी।

उन्होंने बताया की नागपुर और मुंबई से सिक्योरिटी के लिए बाउंसर टीम बुलाया गया है। 12 से 15 एकड़ की जमीन पर कार्यक्रम ओर्गनाइजड किया गया है। जिसमें 2000 से 3000 कार पार्किंग की व्यवस्था की गयी हैं।

आज हर नौजवान की जुबान पर सिंगर मीका के गीत है, उन्होंने कहा की इस तरह का लाइव कार्यक्रम एक तरह से नए वर्ष का उपहार हैं। आज जो गाये उनके गीत गुनगुना रहे है वो है आँख मारे, हवा हवा ए हवा और आज की पार्टी मेरी तरफ से.... जैसे गाने किसे नाचने और मदहोश होकर झूमने के लिए मजबूर नहीं करेंगे।

Share it
Top