मां ने 8 महीने के बच्चे को एक खराब फ्रीजर में किया बंद,पडोसी ने बचायी जान

मां ने 8 महीने के बच्चे को एक खराब फ्रीजर में किया बंद,पडोसी ने बचायी जान

अमेरिका : अमेरिका की जॉनसन सिटी में रहने वाली एक टीनेज मां ने अपने 8 महीने के बच्चे के साथ ऐसी हरकत की जो सोची भी नहीं जा सकती। मां ने अपने बच्चे को घर के बाहर पड़े खराब फ्रीजर में बंद कर दिया। फ्रीजर में पानी भरा हुआ था। गनीमत रही कि समय रहते पड़ोसी ने उसे देख लिया और पुलिस को सूचना दे दी, वरना बच्चे की जान चली जाती।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, ब्रिटनी स्मिथ (19) ने अपने 8 महीने के बच्चे को पानी से भरे एक खराब फ्रीजर में बंद कर दिया था। फ्रीजर उसके घर से कुछ दूरी पर स्थित एक खाली जमीन पर पड़ा हुआ था, जिसमें लगभग एक इंच से ज्यादा पानी भरा हुआ था। महिला की इस हरकत को पड़ोसी ने देख लिया और महिला के वहां से जाते ही उसने बच्चे को फ्रीजर में से बाहर निकाल लिया।

पड़ोसी ने फौरन इसकी जानकारी पुलिस को दी और 8 महीने के मासूम बच्चे को फौरन अस्तपताल में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार जारी है। वहीं, पड़ोसी की मदद के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ब्रिटनी स्मिथ के खिलाफ मासूम बच्चे के साथ दुर्व्यवहार करने का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पड़ोसी ने बताया कि, जब उन्होंने बच्चे को बाहर निकालने के लिए फ्रीजर खोला तो वे हैरान रह गए। उन्होंने देखा कि, फ्रीजर में पानी भरा हुआ था और बच्चे को सांस लेने में काफी तकलीफ हो रही थी। उन्होंने फौरन बच्चे को बाहर निकाला और जॉनसन सिटी के मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया। बच्चे का इलाज कर रहे डॉक्टर्स ने बताया कि बच्चे की हालत फिलहाल ठीक है और वह खतरे से बाहर है।

Share it
Top