ब्रेकफास्ट के बाद बीमार पड़ गई स्कूल की 30 से अधिक छात्राएं, अस्पताल में भर्ती

ब्रेकफास्ट के बाद बीमार पड़ गई स्कूल की 30 से अधिक छात्राएं, अस्पताल में भर्ती

हैदराबाद : तेलंगाना अल्फसंख्यक आवासीय बालिका विद्यालय में नाश्ता करने के बाद 30 से अधिक छात्राएं कथित तौर पर बीमार पर पड़ गई हैं। आनन फानन में बीमार छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक 30 छात्रों में से कुछ की स्थिति सामान्य है जबकि कुछ को छुट्टी भी दे दी गई है। इस घटना के बाद विद्यालय पर कई सारे सवाल उठ रहे हैं।

दूसरी स्कूल प्रशासन इस बात का भी पता लगाने में जुटा हुआ है कि छात्राएं बीमार कैसे हो गई? क्या नाश्ते में कोई गड़बड़ी थी या फिर किसी ने जानबूझकर कोई हरकत की है। हालांकि अभी इस मामले पर स्कूल प्रशासन की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। दूसरी ओर से छात्राओं के परिवार वालों ने इस घटना पर चिंता जताते हुए इस मामले की जांच की मांग की है।

बासी खाना खाने से तीन दर्जन से अधिक बीमार

इधर उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में एक शादी समारोह में बारात का बासी खाना खाने से करीब तीन दर्जन से अधिक लोग बीमार पड़ गए हैं। इस घटना के बाद से ग्रामीणों में हड़कंप मचा हुआ है। बीमार लोगों की संख्या बढ़ते देख आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना जिलाधिकारी को दी। जिसके बाद जिलाधिकारी के निर्देश के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव पहुंची और लोगों का इलाज शुरू कर दिया है। इनमें से एक की हालत नाजुक बताई जा रही है कि जिसे कारनपुर रेफर कर दिया गया है।

Share it
Top