एनएसजी कमांडो बताकर शादी का दिया झांसा, कई बार बनाए शारीरिक संबध

एनएसजी कमांडो बताकर शादी का दिया झांसा, कई बार बनाए शारीरिक संबध

रामपुर: कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र में रहने वाली एक युवती के फोन पर सोनीपत हरियाणा के रहने वाले कुलदीप की एक मिस कॉल आई और युवक बार-बार उससे बात करने लगा. युवती ने जब कुलदीप से कहा कि वो नौकरी की तैयारी कर रही है तो कुलदीप ने उसे बताया कि वो एनएसजी में कमांडो है, और उसकी नौकरी लगवा देगा.

इसके बाद युवक आए दिन युवती के कमरे पर रामपुर आने लगा और उससे शादी करने की बात कहने लगा. युवती ने बताया की कमांडो ने उसकी बिना मर्जी के कई बार उससे शारीरिक सम्बन्ध बनाए. जब युवती को पता चला कि युवक के अन्य लड़कियों से भी सम्बन्ध हैं, तो उसने युवक से इस बारे में पूछताछ की, जिस पर कुलदीप ने उससे मारपीट करना शुरू कर दिया. युवती ने जब इसका विरोध किया तो युवक ने धमकी दी कि अगर कोई कार्यवाही की तो तेरे अश्लील फोटो और वीडियो नेट पर डाल दूंगा.

पुलिस के आलाधिकारियों से जब इस बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि युवती का कहना है कि युवक अपने को कमांडो बताता है,वो तीन चार साल से नौकरी और शादी का झांसा देकर उससे सम्बन्ध बनाये हुए था.पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी कमांडो के खिलाफ धारा 376,504,323, 420 और 406 में मुक़दमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

Share it
Top