Lok Sabha Elections 2019 : RLSP सांसद के खिलाफ दर्ज होगा आचार संहिता उल्लंघन का मामला : डीएम

Lok Sabha Elections 2019 : RLSP सांसद के खिलाफ दर्ज होगा आचार संहिता उल्लंघन का मामला : डीएम

सीतामढ़ी: चुनावों की घोषणा होते ही नेताजी को जनता की फिक्र सताने लगती है. इस बात को सिद्ध कर दिखाया सीतामढ़ी सांसद रामकुमार शर्मा ने. इन्होंने आचार संहिता को ताक पर रखते हुए एंबुलेंस सेवा की शुरुआत कर दी. उनकी इस हरकत ने चुनाव आयोग के सारे नियम और निर्देशों की धज्जियां उड़ा दी.

सीतामढ़ी में रालोसपा सांसद रामकुमार शर्मा ने अपने विकास कार्यो में एक और उपलब्धि जोड़ने को लेकर आदर्श आचार संहिता तक का उल्लंघन कर दिया. रविवार शाम 5 बजे दिल्ली के विज्ञान भवन में चुनाव आयोग की प्रेस वार्ता शुरू होने के साथ ही पूरे देश भर मे आदर्श आचार संहिता प्रभावी हो गई थी. लेकिन एमपी साहेब ने सीओसी के सारे नियमों को ताक पर रख दिया.

नंबर बढ़ाने के लिए

वैसे सीओसी (कोड ऑफ कंडक्ट) से सभी राजनीतिक दल और नेता वाकिफ हैं. लेकिन बावजूद इसके सीतामढ़ी के सांसद ने आनन-फानन में एम्बुलेंस सेवा का शुभारंभ कर दिया. सांसद रामकुमार शर्मा को शायद ऐसा लगा कि जनता उनके किये कार्यों को कम कर के ना आंकने लगे. इसलिए उन्होंने सीतामढ़ी के डुमरा रोड स्थित आईबी में ही एम्बुलेंस को बुलाकर सेवा का शुभारंभ कर दिया.

कैमरे में लगाया हाथ

वहीं, वहां मौजूद मीडिया ने जब सवाल किया तो कैमरे पर हाथ रखकर कवरेज से मना भी करने लगे. इस दौरान पत्रकार ने जब पूछा कि उन्होंने आचार संहिता लागू होने के बाद योजना की शुरुआत क्यों की. तो उन्होंने कैमरे में हाथ लगा कहा- अरे फंसवा ही देंगे क्या, एफआईआर दर्ज करवाएंगे क्या. फिलहाल, डीएम डॉ. रंजीत कुमार सिंह ने बताया कि उनके खिलाफ इस मामले में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है.

Share it
Top