तेज प्रताप-ऐश्वर्या के बीच तलाक की खबर से बढ़ी लालू की बेचैनी

तेज प्रताप-ऐश्वर्या के बीच तलाक की खबर से बढ़ी लालू की बेचैनी

रांची : लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप के पत्नी से तलाक लेने के फैसले से हड़कंप मचा हुआ है. रिम्स में पेइंग वार्ड में भर्ती की भी परेशानी इस खबर से बढ़ गई है. अब लालू उनसे मिलने के लिए बेचैन हो गए है. आज कुछ लोग लालू से मिलने के लिए रिम्स पहुंचेंगे.

जेल मेनुअल के मुताबिक हर हफ्ते तीन लोग उनसे मिल सकते हैं. हर शनिवार को उनसे लोग मिलने आते हैं पिछले कुछ दिनों में उनकी बेटी, दामाद और समधि उनसे मिल चुके है. इस शनिवार को मिलने वालों की लिस्ट में लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव नाम भी शामिल है. अगर तेज प्रताप लालू से मिलने नहीं पहुंचते हैं तो लालू अपने खास लोगों के माध्यम तक अपने कन्हैया को संदेश भेजे सकते हैं.

बीच रास्ते से लौटे तेज प्रताप

तेज प्रताप यादव शुक्रवार को तलाक की अर्जी देने के बाद लालू से मिलने पटना से रांची के लिए रवाना हो गए थे, लेकिन बीच रास्ते से मां राबड़ी ने उन्हें वापस बुला लिया क्योंकि तेज प्रताप के ससुर, सास और पत्नी सुलह के लिए बातचीत करने उनके घर पहुंचे थे. सूचना यह थी कि तेज प्रताप दिल्ली होते हुए रांची पहुंचेंगे, लेकिन रांची आने वाली तीन फ्लाइट के यात्रियों की लिस्ट देखी गई तो उसमें तेजप्रताप का नाम कहीं शामिल नहीं था.

रिम्स प्रशासन ने क्या कहा

इस बीच रिम्स प्रशासन की तरफ से जानकारी मिल रही है कि उसके हिसाब से लालू प्रसाद यादव पेइंग वार्ड में काफी बेचैनी की स्थिति में दिख रहे हैं. रिम्स के डॉक्टर लालू प्रसाद यादव की नियमित चेकिंग कर रहे हैं, ताकि अगर वो बेचैनी महसूस करें तो उचित समय पर उनका इलाज किया जा सके.

Share it
Top