Election Result: उपेंद्र कुशवाहा का पीएम मोदी पर हमला, राहुल की तारीफ, कहा- जुमलेबाजी की खुल गई पोल

Election Result: उपेंद्र कुशवाहा का पीएम मोदी पर हमला, राहुल की तारीफ, कहा- जुमलेबाजी की खुल गई पोल

पटना। पांच राज्यों में हुए विस चुनावों के आज परिणाम आने वाले हैं. अभी तक के रुझानों में छत्तीसगढ़ में कांग्रेस आगे चल रही है. जबकि राजस्थान और मध्य प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी के बीच कांटे की टक्कर है. इसे लेकर सोमवार को ही एनडीए से अलग हुए रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी पर हमला करना शुरू कर दिया है.

रालोसपा प्रमुख ने ट्वीट कर राहुल गांधी को बधाई देते हुए नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने ट्वीट किया, 'लोकतंत्र में हमेशा जनहित की ही जीत होती है. जुमलेबाजी की पोल एक दिन खुल ही जाती है. जीत के लिए श्री राहुल गांधी जी को बहुत बहुत बधाई.

उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी पर किया हमला

गौरतलब है, सोमवार को ही रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने के साथ ही एनडीए का साथ छोड़ दिया. काफी दिनों से उपेंद्र कुशवाहा और बीजेपी-जदयू के बीच उठा पटक चल रही थी. एनडीए में उचित सम्मान नहीं मिलने की बात पर कुशवाहा ने भाजपा का दामन छोड़ दिया. जिसके बाद से राज्य में नये राजनीतिक समीकरण बनते दिख रहे हैं.

2019 सेमीफाइनल है ये चुनाव

बता दें कि नवंबर-दिसंबर में हुए पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के नतीजे आज आने वाले हैं. इन चुनाव नतीजों को 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए सेमीफाइनल की तरह माना जा रहा है. इन नतीजों में बीजेपी और कांग्रेस की बीच कांटे की टक्कर है.

Share it
Top