कालागढ वासियो ने किया क्रिकेट के साथ 2019 का स्वागत

कालागढ वासियो ने किया क्रिकेट के साथ 2019 का स्वागत

शमशुद्दीन अंसारी

कालागढ: उत्तराखंड और उत्तरप्रदेश की सीमा से सटे कालागढ के नागरिकों ने नए साल का स्वागत क्रिकेट खेल कर किया। कालागढ के युवाओं ने मिल कर हर साल की एक दिवसीय रात्रि क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया।
कालागढ में नये साल से एक दिन पहले यानि 31 दिसंबर को एक क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया। कालागढ के युवाओं ने बड़ो का आशीर्वाद लेकर मिल जुलकर पुराना बाजार की खाली जगह समतल को किया। जहां रात्रि आठ बजे से टूर्नामेंट को विधिवत रूप से शुरू किया गया। बड़े भाई अजय यादव और वरिष्ठ नागरिकों ने फीता काटकर खेल को शुरू कराया। आपको बता देंं कि हर साल यहा के स्थानीय नाागरिक क्रिकेेेट खेल कर नव वर्ष की का वैलकम करते हैं।
कमैटी ने चार टीमों का चयन किया। कालागढ सीनियर, कालागढ रायल, कालागढ टाइगर्स और कालागढ इलेवन के बीच मैच कराए। लीग राउंड को पार कर कालागढ रायल और कालागढ टाइगर्स की टीम फाइनल में पहुँची। जहा आरिफ अंसारी की टीम ने वहाजुद्दीन टीम को हराकर खिताब पर कब्जा किया।
कार्यक्रम में शिरकत करने वाले सदस्यों हाफिज इमामुद्दीन, हाजी यूनुस, सिराजुद्दीन अंसारी, हाजी शौकत, इदरीश अहमद, अजय यादव, विजय यादव आदि ने पूरे टूर्नामेंट का मजा लिया। साथ ही खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करते हुए विजेताओं को सम्मानित किया।
टूर्नामेंट में कमेन्ट्री शमशुद्दीन अंसारी, अम्पायर सिराज अख्तर और रियाजुद्दीन ने की। कमेटी में साजिद, नदीम, सरफराज, नितिन अग्रवाल सहित आदि शामिल रहे ।

Share it
Top