जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर करेंगे शिवसेना के लिए काम

जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर करेंगे शिवसेना के लिए काम

पटना: जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर अब महाराष्ट्र में शिवसेना के लिए काम करेंगे! दरअसल, मंगलवार को मुंबई में शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से प्रशांत किशोर ने मुललाकात की थी, इसके बाद से ही कई तरह की चर्चा होने लगी है.

हालांकि शिवसेना नेता संजय राउत ने इससे इनकार किया है. उनका कहना है कि प्रशांत किशोर और उद्धव ठाकरे के बीच मुलाकात राजनीतिक नहीं थी.

गौरतलब है कि प्रशांत किशोर को राजनीतिक रणनीतिकार माना जाता है. 2014 चुनाव में उन्होंने बीजेपी के लिए काम किया था. इसके बाद उन्होंने बिहार विधानसभा चुनाव में जेडीयू के लिए भी काम किया था. साथ ही यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने कांग्रेस के लिए काम किया था.

जेडीयू के हैं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

बता दें कि प्रशांत किशोर जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं. हाल ही में एक कार्यक्रम बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के कहने पर उन्होंने प्रशांत किशोर को जेडीयू में शामिल किया था.

कहीं अमित शाह की सहमति तो नहीं!

ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि महाराष्ट्र में शिवसेना के लिए काम करने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का हाथ तो नहीं है. क्योंकि शिवसेना महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी पार्टी है.

Share it
Top