जगदलपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

जगदलपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा

जगदलपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लालबाग मैदान में आमसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने अपनी सभा में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि वे अटलजी के सपने को पूरा करने के लिए बार-बार छत्तीसगढ़ आते हैं। पीएम मोदी को सुनने के लिए भारी भीड़ उमड़ी. जगदलपुर में पहले चरण में मतदान होने हैं।

प्रधानमंत्री मोदी की बड़ी बातें-

दंतेश्वरी माता के दर पर आने का सौभाग्य मिला।

पीएम मोदी ने मां दंतेश्वरी के जयकारे लगवाए।

बस्तर से गरीबी, बेरोजगारी, भुखमरी खत्म करने आए।

मैं जब भी बस्तर आया, खाली हाथ नहीं आया।

बस्तर को मजबूत और समृद्ध बनाना है।

हमें सबका साथ चाहिए और सबका विकास करना है।

रमन सिंह जी के कुशल नेतृत्व का ही कमाल है कि अपने निर्माण के समय से आज छत्तीसगढ़ का बजट बढ़ कर बारह गुना हो गया है।

पहले जो सरकारें रहीं उनकी सोच रहती थी मेरा-तेरा, मेरी जात वाला, मेरी बिरादरी वाला, मेरा रिश्तेदार और मेरा परिवार. हमनें इन स्थितियों को बदला है हमारा मंत्र है सबका साथ - सबका विकास. मेरे तेरे का खेल अब कोई बर्दाश्त करने वाला नहीं है।

छत्तीसगढ़ की भाजपा सरकार ने हर चुनौतियों को अवसर में बदला है इस पर समूची पार्टी को गर्व है।

छत्तीसगढ़ सुशासन का एक मॉडल बना है. पिछले पंद्रह वर्षों में छत्तीसगढ़ ने विकास के जैसे आदर्श स्थापित किये हैं, वह अतुलनीय है. हम विकास में भी आगे रहे हैं।

कांग्रेस की सरकार ने हमेशा से ही छत्तीसगढ़ की जनता के सपनों को रौंदा है।

भाजपा किसी की कृपा पर रहने के स्वभाव की नहीं है, हमारी हाईकमान सवा सौ करोड़ हिंदुस्तानी है।

छत्तीसगढ़ में भाजपा के नेतृत्व में जो विकास यात्रा चली है उसको रुकने नहीं देना, वो समय अब दूर नहीं है जब छत्तीसगढ़ देश के उत्तम राज्यों में से एक होगा।

10 साल तक केंद्र में जो कांग्रेस की सरकार थी उसने छत्तीसगढ़ में हो रहे विकास कार्यों को अटकाने और लटकाने के भरसक प्रयास किए, इसके बाबजूद रमन सिंह जी ने छत्तीसगढ़ की विकास यात्रा को रुकने नहीं दिया।

कांग्रेस पार्टी दलितों, पीड़ितों, शोषितों, वंचितों और गरीबों को सिर्फ और सिर्फ अपना वोट बैंक मानती है, कांग्रेस पार्टी इन्हें इंसान के रूप में देखने को तैयार नही।

हमें बस्तर के हर नौजवान का भविष्य बदलना है।

हमारा मंत्र सिर्फ विकास, विकास, विकास और कांग्रेस का झूठ बोलो, झूठ बोलो, झूठ बोला।

प्रधानमंत्री मोदी ने गोंडी में अपना भाषण शुरू किया. पीएम की सुरक्षा के लिए तीन लेयर की सुरक्षा के साथ 10 हजार से अधिक जवान चप्पे-चप्पे पर तैनात हैं. इसके अलावा आकाश मार्ग से निगरानी रखने के लिए हेलीकॉप्टर और ड्रोन से नजर रखी जा रही है. एसपीजी कमांडो खुद सुरक्षा की मोर्चा संभाले हुए हैं।

Share it
Top