AAP-के साथ दिल्ली में गठबंधन को लेकर कांग्रेस ने कार्यकर्ताओं से शुरू किया रायशुमारी

AAP-के साथ दिल्ली में गठबंधन को लेकर कांग्रेस ने कार्यकर्ताओं से शुरू किया रायशुमारी

नई दिल्ली । आम आदमी पार्टी (AAP) के साथ दिल्ली में गठबंधन को लेकर कांग्रेस ने कार्यकर्ताओं से रायशुमारी शुरू करा दी है। राहुल गांधी द्वारा चलाए जा रहे शक्ति एप से जुड़े प्रदेश के करीब 55 हजार कार्यकर्ताओं से आप के साथ गठबंधन पर राय मांगी जा रही है।

प्रदेश कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको की आवाज में कार्यकर्ताओं के पास पहले से रिकार्ड आवाज में संदेश आ रहा है- 'मैं दिल्ली कांग्रेस का प्रभारी पीसी चाको बोल रहा हूं। अगर आप आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन के पक्ष में हैं तो एक नंबर दबाएं और अगर नहीं दो नंबर दबाएं।' कांग्रेस पार्टी सूत्रों के मुताबिक, यह रायशुमारी दो से तीन दिन तक चलेगी।

मीडिया पैनलिस्ट के लिए नामों पर चर्चा हुई है

दिल्ली के लोगों तक अपनी बात बेहतर तरीके से पहुंचाने के लिए दिल्ली कांग्रेस की ओर से नौ मीडिया पैनलिस्ट बनाए जाएंगे। पार्टी प्रवक्ता जितेन्द्र कोचर ने बताया कि प्रदेश कार्यालय में बुधवार को बैठक में मीडिया पैनलिस्ट के लिए नामों पर चर्चा हुई है। बृहस्पतिवार को इनके नामों की घोषणा की जा सकती है।

सूत्रों का कहना है कि पहली बार 22 हजार कार्यकर्ताओं ने अपनी राय दी। ज्यादातर लोगों ने गठबंधन से मना किया था। इस बार कांग्रेस ने शब्दों से खेलते हुए बीजेपी को हराने की बात कहते हुए 'आप' से गठबंधन पर कार्यकर्ताओं की राय मांगी है।


Share it
Top