गुजरात में बीजेपी के खिलाफ विपक्षी दलों का स्वार्थ का गठबंधन

गुजरात में बीजेपी के खिलाफ विपक्षी दलों का स्वार्थ का गठबंधन

वाराणसी : गुजरात के शिक्षा मंत्री भूपेंद्र सिंह चूड़ास्‍मा ने दावा किया है कि भाजपा दोबारा 2019 में फिर केन्द्र में सरकार बनायेगी। जिस तरह 2014 लोकसभा चुनाव में भाजपा ने बहुमत से सरकार बनाई थी। उसी तरह पार्टी को 2019 में भी सफलता मिेलगी। 2014 से एक सीट भी कम नहीं होगी। वह बुधवार को बाबा विश्वनाथ के दरबार में मत्था टेकने के बाद मीडिया से रूबरू थे।

दरबार में विधि विधान से बाबा का दर्शन करने के बाद गुजरात के मंत्री ने बताया कि बाबा विश्वनाथ से पार्टी की दोबारा सरकार बनाने के लिए मनोकामना की है। भाजपा के खिलाफ विपक्षी दलों के बने महागठबंधन को मंत्री ने स्वार्थ का गठबंधन बताया। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के धरना देने से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि न्यायालय का मामला है। इस पर हमें कोई टिप्पणी नहीं करनी है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा बजट पर उठाए जा रहे सवाल पर गुजरात के मंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस की कल्पना के बाहर का बजट है। केन्द्रीय वित्त मंत्री पीयूष गोयल ने इतना लोकप्रिय बजट रखा है इसको सभी ने स्वीकार किया है। राम मंदिर निर्माण के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह मामला न्यायालय में चल रहा है। इसलिए इस पर बोलना ठीक नहीं होगा।

गौरतलब है कि गुजरात में 27 फरवरी से 4 मार्च तक होने वाले शिवरात्रि मेला में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आमंत्रण देने के लिए गुजरात के मुख्यमंत्री के निर्देश पर भूपेंद्र सिंह चूड़ास्‍मा उप्र आए थे। उन्होंने प्रयागराज में कुम्भ स्नान के बाद आज बाबा के दरबार में हाजिरी लगाई।



Share it
Top