तेज प्रताप इन 3 लोगों को मानते हैं 'तलाक' के लिए जिम्मेदार

तेज प्रताप इन 3 लोगों को मानते हैं तलाक के लिए जिम्मेदार

पटना: तेज प्रताप यादव अपने तलाक के फैसले पर पूरी तरह अडिग हैं. दो दिन से सुर्खियों में आए इस खबर के बाद से उन्हें मनाने की तमाश कोशिश नाकाम हुई हैं. परिवार के लोगों के अलावा उनके करीबियों ने भी काफी समझाया, लेकिन तेज प्रताप टस से मस नहीं हुए. उन्होंने कहा कि मैंने फैसला ले लिया है और अब इससे पीछे नहीं हटूंगा.

शनिवार शाम को तेज प्रताप अपने पिता लालू यादव से भी मिले. लालू ने उन्हें काफी कुछ नसीहत दी. रांची के रिम्स में पिता से मिलने के बाद बाहर निकले तेज प्रताप भावुक भी लगे, लेकिन अपने फैसले पर पुनर्विचार की बात को नकार दिया. उन्होंने कहा कि घुट-घुटकर जीने से अच्छा है कि हम दोनों अलग हो जाएं.

वहीं, तेज प्रताप यादव ने अपनी जिंदगी में आए इस भूचाल को लेकर तीन लोगों के जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने ओम प्रकाश यादव, नागमणि और बिपिन को इसके लिए दोषी ठहराया. मामला सामने आने के बाद से तीनों गायब हैं.

ओम प्रकाश यादव उर्फ भुट्टू तेजप्रताप के सबसे विश्वस्त और स्वास्थ्य मंत्री होने के दौरान पर्सनल असिस्टेंट हुआ करते थे. रिश्ते में वो तेज के चचेरे भाई भी हैं. वहीं नागमणि उनकी मां राबड़ी देवी का काम देखा करते हैं. नागमणि ओम प्रकाश यादव के बड़े भाई हैं. तीसरा आदमी बिपिन तेज प्रताप के ससुर चंद्रिका राय के पर्सनल असिस्टेंट और उनके रिश्तेदार भी हैं. बिपिन ने तेज और ऐश्वर्या की शादी में बड़ी भूमिका निभाई थी.

Share it
Top