एक ही दिन में टूटा 'हम',प्रवक्ता के बाद बिहार प्रदेशाध्यक्ष ने भी दिया इस्तीफा

एक ही दिन में टूटा हम,प्रवक्ता के बाद बिहार प्रदेशाध्यक्ष ने भी दिया इस्तीफा

पटना: लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे जीतनराम मांझी को बड़ा झटका लगा है. एक ही दिन में पार्टी के दो बड़े चेहरे ने इस्तीफा दे दिया है. पहले राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने 'हम' की सदस्यता से इस्तीफा दिया और अब थोड़ी ही देर बाद प्रदेश अध्यक्ष वृषिण पटेल ने भी रिजाइन कर दिया है.

हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के लिए बुधवार का दिन बेहद नुकसानदायक साबित हुआ है. एक के बाद एक दो बड़े नेताओं ने जीतनराम मांझी का साथ छोड़ दिया. सुबह-सुबह ही दानिश रिजवान ने बड़ा धमाका किया और प्रवक्ता के साथ-साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी रिजाइन कर दिया. उन्होंने सीधे तौर पर इस्तीफा के लिए प्रदेश अध्यक्ष वृषिण पटेल को ज़िम्मेदार ठहराया.

वहीं, दोपहर होते ही सबको चौंकाते हुए 'हम' के प्रदेश अध्यक्ष वृषिण पटेल ने भी इस्तीफा दे दिया. उन्होंने अबतक इस्तीफे की वजह नहीं बताई है. मगर आज सुबह में दानिश रिजवान और वृषिण पटेल के बीच काफी गरमा-गरम बहस हुई थी.

हालांकि, वृषिण पटेल ने साफ किया है कि वे महागठबंधन में हैं और आगे भी बने रहेंगे. उनके इस बयान से कयास लगाए जा रहे हैं कि वे आरजेडी में शामिल हो सकते हैं और संभव है कि लोकसभा का चुनाव भी लड़ें.

Share it
Top