भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर की चेतावनी, जरूरत पड़ी तो भीमा-कोरेगांव दोहरा देंगे

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर की चेतावनी, जरूरत पड़ी तो भीमा-कोरेगांव दोहरा देंगे

नई दिल्ली: भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने नरेन्द्र मोदी सरकार को कटघरे में खड़ा किया है. उन्होंने सरकार पर दलितों की उपेक्षा और उन पर अत्याचार करने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि जरूरत पड़ी, तो उनकी भीम आर्मी फिर से भीमा-कोरेगांव जैसे हालात पैदा कर देंगे. लेकिन अभी उसकी कोई जरूरत नहीं है.

चंद्रशेखर ने बहुजन हुंकार रैली के दौरान ये बातें कहीं. उन्होंने दिल्ली के रामलीला मैदान में रैली को संबोधित किया. रैली के दौरान आजाद ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अत्याचारी, अत्याचारी होता है, वो कभी तुम्हारा हितैषी नहीं हो सकता. आजाद ने कहा कि वे कभी भी भीमा-कोरेगांव दोहरा सकते हैं.

भीमा आर्मी के चीफ ने कहा, 'वोट देने से पहले रोहित वेमुला की शहादत याद रखना. अत्याचारी, अत्याचारी होता है, मनुवाद का पोषक कभी तुम्हारा हितैषी नहीं हो सकता, इसलिए मैंने कहा भीमा-कोरेगांव दोहरा देंगे. अभी उसकी जरूरत नहीं आई है, जिस दिन देश के संविधान पर आंच आई, भीमा-कोरेगांव दोहरा देंगे.'

चंदशेखर ने अस्पताल में वीडियो संदेश जारी कर कहा था कि वे किसी भी हाल में बहुजन के अधिकार के लिए रैली करेंगे. रैली में भीम आर्मी के समर्थक पहुंचे.

Share it
Top