बदलापुर की राजनीती नहीं चलेगी- धरमलाल कौशिक

बदलापुर की राजनीती नहीं चलेगी- धरमलाल कौशिक

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार पर बदलापुर की राजनीति किये जाने का आरोप लगाया है। आज बूढ़ा तालाब धरना स्थल पर भारतीय जनता पार्टी ने एक दिवसीय धरना प्रदर्शनी किया। जिसमें भाजपा ने धरना प्रदर्शन के दौरान बघेल सरकार पर आक्रोश जताया है। भाजपाइयो का आरोप है की सरकार बदलापुर की राजनीति कर रहे है। अंतागढ़ मामले में एस आई टी गठन को लेकर भी भाजपा ने सवाल खड़े किये है और प्रदेश की कांग्रेस सरकार को घेरा है।

वीडियो यहाँ देखे:-


भाजपा के नेता प्रतिपक्छ धरमलाल कौशिक ने कहा की जिस प्रकार से कांग्रेस सत्ता में आने के बाद मद मदांत हो गया है, वो परिणाम हमको दिखाई दे रहा है. कौशिक ने कहा की जनता कांग्रेस को राजकीय और कल्याण के लिए चुना है , भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं पर बदला लेने के लिए नहीं .

उन्होंने कहा की ये बदलापुर की राजनीती नहीं चलेगी और ये कांग्रेस के कृत्यों का भर्त्सना करते हैं . सड़क से लेकर सदन तक लड़ने को तैयार हैं , भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता कभी नहीं झुकेंगे.

वहीँ पत्रकारों द्वारा हेलमेट पहनकर कवरेज करने की बात पर कहा की पत्रकार हमारे साथी है , आज अगर हेलमेट पहनने की जरुरत पड़ी है तो अब से इसकी जरुरत नहीं पड़ेगी इसका आस्वाशन देते हैं.

Share it
Top