भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया : सशस्त्र बलों के सम्मान में camouflaged cap पहनकर उतरेगी टीम इंडिया, टीम इंडिया टॉस जीतकर फील्डिंग चुना

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया :  सशस्त्र बलों के सम्मान में camouflaged cap पहनकर उतरेगी टीम इंडिया, टीम इंडिया टॉस जीतकर फील्डिंग चुना

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में भारतीय क्रिकेट टीम शुक्रवार को camouflaged cap के साथ उतरेगी। BCCI ने यह फैसला भारतीय सशस्त्र बलों को सम्मान देने के लिए लिया है। इसके अनुसार अब सेना के सम्मान में साल में एक बार camouflaged cap के साथ टीम मैच खेलेगी।

यह आइडिया लेफ्टिनेंट कर्नल एमएस धोनी और वर्तमान कप्तान विराट कोहली ने दिया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रांची में तीसरे वनडे मैच के दौरान भारतीय टीम camouflaged cap पहनकर उतरेगी। हर सीजन में भारतीय टीम इस कैप के साथ एक मैच खेलेगी।

BCCI के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि धौनी का सशस्त्र बलों के साथ लगाव हम लोग भली भाती अवगत हैं। इस पहल की शुरुआत लेफ्टिनेंट कर्नल धोनी के गृह नगर से की जा रही है। क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद अगर वे सेना को सेवा देते हैं, तो इससे हमें हैरानी नहीं होगी।

वही टीम इंडिया ने टॉस जीतकर गेंदबाज़ी करना चुना

रांची में खेले जा रहे तीसरे वन-डे में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। सभी को चौंकाते हुए एकबार फिर भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टीम में कोई बदलाव नहीं किया हैं। आज का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के लिए 'करो या मरो' का है, क्योंकि आज मैच जीतते ही भारतीय टीम पांच मैच की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त ले लेगा।


Share it
Top