SUN STAR EXCLUSIVE 2 : 2 करोड़ लेकर भाजपा में शामिल हुए थे उइके, सांसद महतो का खुलासा

SUN STAR EXCLUSIVE  2 : 2 करोड़ लेकर भाजपा में शामिल हुए थे उइके, सांसद महतो का खुलासा

रायपुर। राजनेताओं की वास्तविक छवि सामने लाने के लिए 'सन स्टार' ने एक मुहिम शुरू की है, ताकि जनता नेताओं की हकीकत को जान सके। उसी शृंखला की पहली कड़ी में सन स्टार ने यह खुलासा किया था कि भाजपा के दिग्गज नेता राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ - आर एस एस को लेकर क्या सोच रखते है।

भाजपा सांसद बंशीलाल महतो द्वारा संघ के बारे में की गई अशोभनीय टिप्पणी एवं संघ के बारे में उनकी सोच सामने आने के बाद भले ही वह कितनी भी सफाई क्यों ना दें, लेकिन ओरिजिनल फुटेज सन स्टार के पास मौजूद है। सन स्टार पत्रकारिता के दायित्व के प्रति पूरी तरह सजग है और इसलिए जनता को राजनेताओं की असली छवि दिखाने के अपने दायित्वों का निर्वहन कर रहा है।

For Video Click Here :


सन स्टार के दूसरे खुलासे में सांसद बंशीलाल महतो ने अपनी ही पार्टी के नेताओं पर खरीद-फरोख्त के आरोप लगाए हैं। महतो के मुताबिक भाजपा ने दो करोड़ रुपए में कांग्रेस नेता रामदयाल उइके को खरीदा है। उसके अलावा विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने हर प्रत्याशी को 60 -60 लाख रुपए दिए हैं। साथ ही प्रत्यके प्रत्याशी को 40 लाख रुपए सामान खरीदी के लिए दिए गए हैं। महतो यहां तक कहते हैं कि भाजपा चुनाव में मिशन 65 पूरा नहीं कर पाएगी, बॉर्डर तक आते-आते रह जाएगी। महतो के अनुसार विधानसभा चुनाव में भाजपा के कई मंत्री और दिग्गज चुनाव हार रहे हैं। इनमें गौरीशंकर अग्रवाल ननकीराम कंवर और राजेश मूणत जैसे कद्दावार नेता भी शामिल हैं।

Share it
Top