40 किलो 100 ग्राम चूरा पोस्त सहित चालक राकेश व उसका साथी ललन गिरफतार

40 किलो 100 ग्राम चूरा पोस्त सहित चालक राकेश व उसका साथी ललन गिरफतार

जींद। अलेवा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ट्रक में अवैध तरीके से लेकर आ रहे 40 किलो 100 ग्राम चूरा पोस्त सहित चालक राकेश गांव खौदा जिला कैथल निवासी व परिचालक ललन बिहार निवासी को गिरफतार करने में कामयाबी हासिल की हैं । पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया जहां से राकेश को पांच दिन के लिए रिमांड पर लिया है तथा ललन को न्यायकि हिरासत में जेेल भेज दिया ।

अलेवा थाना प्रभारी सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि जींद उपचुनाव को ध्यान में रखते हुए गुरूवार देर सायं वाहनों की चेकिंग की जा रही हैं इसी दौरान गुप्त सूचना मिली की एक ट्रक जो जींद की तरफ से आ रहा है उसमें चूरा पोस्त भी हैं । पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए जैसे ही ट्रक पहुंचा तो उसकी चेकिंग की तो अन्य सामान के साथ कट्टे में 40 किलो 100 ग्राम चूरा पोस्त मिला । पुलिस ने ट्रक सहित राकेश व ललन को काबू कर उनके खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाही की ।

पूछताछ में राकेश ने बताया कि वह ट्रक में लोडिड सामान के साथ मध्यप्रदेश से यह चूरा पोस्त लाया था और उसे हरिद्वार के एक होटल मालिक को देना था । पुलिस ने राकेश को अदालत से पांच दिन के लिए रिमांड पर लिया है ताकि चूरा पोस्त कहां से कितने समय से इन आरोपियों द्वारा लाया जा रहा है और कहां कहां बेचनें का काम किया जाता हैं ।

रिपोर्ट : एस पी भाटिया/ विशेष संवाददाता

Share it
Top