मेरठ में कनिष्ठ अभियंता की गला रेतकर हत्या

मेरठ में कनिष्ठ अभियंता की गला रेतकर हत्या

एस पी भाटिया/विशेष संवाददाता,

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में बुधवार को नलकूप विभाग के कनिष्ठ अभियंता (जेई) की गला रेतकर हत्या कर दी गई। यह मामला मेरठ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के ट्यूबवेल कॉलोनी का है। पुलिस और फोरेंसिक टीम जांच में जुट गई है। बदमाशों ने जेई की सोने की चेन और घर की अलमारी में रखा सामान भी लूट लिया। एसपी सिटी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि सिविल लाइन थानाक्षेत्र में नलकूप खंड पूर्व में तैनात जेई सुशील कुमार अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ परिसर में ही बने सरकारी क्वार्टर में रहते थे।


उन्होंने बताया कि घटना के समय उनकी दो बड़ी बेटियां छत पर खेल रही थीं जबकि उनकी पत्नी सुबह नौ बजे ही अपने छोटे बेटे को लेकर एक अस्‍पताल गई थीं। इसी दौरान अज्ञात हत्यारों ने जेई सुशील कुमार के हाथ पांव बांधकर उनका गला काटकर उनकी निर्मम हत्या कर दी। अस्पताल से घर पहुंचने पर उनकी पत्नी को घटना का पता चला।

एसपी सिटी के अनुसार घर में दो कमरों की अलमारियां खुली हुई हैं। प्रारंभिक तौर ऐसा लग रहा है कि लूट के इरादे से बदमाश अंदर घुसे और विरोध करने पर सुशील की हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि अंदेशा जताया जा रहा है कि बदमाश दो से अधिक थे जिन्होंने सुशील को काबू में करके हाथ पैर बांधे और उसकी गला काटकर हत्या कर दी। एसपी सिटी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने कहा कि परिवार वालों के बयान लेकर सभी कोण से मामले की जांच की जा रही है।


Share it
Top