सिद्धार्थ, तारा सुतारिया को डेट पर ले जाना चाहते है पर तारा ने तोड़ी रिलेशनशिप पर चुप्पी

सिद्धार्थ, तारा सुतारिया को डेट  पर ले जाना चाहते है पर तारा ने तोड़ी रिलेशनशिप पर चुप्पी

मुंबई : सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों बहुत खुश हैं और इसकी वजह भी बेहद खास है. एक तो उन्हें लगातार अच्छी-अच्छी फिल्में मिल रही हैं और दूसरी वजह जो है, उसे जानकर आप चौंक जाएंगे. दरअसल, ये खबरें काफी वक्त से सामने आ रही हैं कि सिद्धार्थ, तारा सुतारिया को डेट कर रहे हैं लेकिन अब इस खबर पर तारा ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

तारा ने तोड़ी रिलेशनशिप पर चुप्पी

तारा सुतारिया इन दिनों 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग में बिजी हैं. लेकिन फिल्म के शुरू होते ही ये खबरें भी सामने आने लगी थीं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि, दोनों ने इस खबर पर अपनी चुप्पी साधे रखी थी लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया कि इनका रिलेशन अभी शुरुआती दौर में है और दोनों नहीं चाहते कि उनके रिश्ते के बारे में किसी को कुछ भी पता चले. लेकिन अब इन सारी खबरों पर तारा ने चुप्पी तोड़ी है. तारा ने भरी महफिल में अपना दिल खोल दिया. हाल ही में करण के शो पर पहुंचीं तारा ने करण के एक सवाल पर कहा कि, 'मुझे एक्स स्टूडेंट पर क्रश है न कि करेंट स्टूडेंट पर.' तारा ने इशारों में ही सही लेकिन अपनी भावनाएं जाहिर कर दी हैं.

जल्द होगी फिल्म रिलीज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, तारा सुतारिया फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. साथ ही अनन्या पांडे भी इसी फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं. इन दोनों के अलावा फिल्म में टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


Share it
Top