छोटे कपड़े पहनने को लेकर महिला सांसद को रेप की धमकी.. आलोचकों को मिला ये जवाब

छोटे कपड़े पहनने को लेकर महिला सांसद को रेप की धमकी.. आलोचकों को मिला ये जवाब

ब्राजील : ब्राजील की एक नव निर्वाचित महिला सांसद को छोटे कपड़े पहनने के कारण लोगों ने सोशल मीडिया पर निशाना बनाया। कुछ लोगों ने उन्हें बलात्कार तक की धमकियां दीं। महिला सांसद को धमकी सोशल मीडिया के माध्यम से दी गई है। 43 वर्षीय एना पाउला डा सिल्वा जो सांता कैटरीना से सांसद हैं। एक फरवरी को शपथ ग्रहण के दौरान वे लाल जंपसूट पहनकर संसस आई थीं। उनका लिबाज काफी चुस्त और छोटा था, जिसे लेकर कुछ लोगों ने उनकी आलोचना शुरू कर दी। सोशल मीडिया में लोगों ने उन्हें रेप की धमकी भी दे दी।

इस घटना के बाद सांसद पाउला ने आलोचकों पर जमकर हमला बोला, पाउला ने बयान दिया कि, मैं हमेशा से ऐसी ही रही हूं। ऐसा नहीं है कि सांसद चुने जाने के बाद मैं दूसरी महिला बन जाऊंगी। मैं सांसद इसलिए नहीं बनी कि वहां पहनावे के लिए मेरा मूल्यांकन किया जाए। मैं क्या और कैसा पहनती हूं वह मेरा मसला है।

फेसबुक और सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म पर पाउला पर हजारों प्रतिक्रिया आने के बाद उन्होंने अपना बयान दिया। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो साझा किया गया,उस पर तीन हजार से अधिक टिप्पणियां की गईं, जिनमें से कुछ बेहद अश्लील थीं। उनके विरोधियों ने कपड़ों को लेकर पाउला की पसंद को नाकाफी, सदमे में डालने वाला और अश्लील करार दिया।


Share it
Top