दो युवतियां लग्जरी कार से कर रही थी अवैध शराब की तस्करी, पुलिस ने पकड़ा

दो युवतियां लग्जरी कार से कर रही थी अवैध शराब की तस्करी, पुलिस ने पकड़ा

सागर : मध्यप रदेश के सागर जिले की खुरई पुलिस ने दो युवतियों को लग्जरी कार से शराब की तस्करी करते पकड़ा है। युवतियों के दो साथी युवक मौके से भाग गए। कार्रवाई शुक्रवार सुबह चार बजे भगवानदास चंदेल वार्ड स्थित एक बगीचे के सामने से की गई है।

एसडीओपी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि थाना प्रभारी रीतासिंह को मुखबिर से जानकारी मिली थी कि चंदेल वार्ड में लाल रंग की कार अवैध शराब से भरी खड़ी है। सूचना पाकर थानाप्रभारी रीतासिंह, उपनिरीक्षक मनीष जादौन, प्रधानाक्षक शिखरचंद, आरक्षक कौस्तुभमणि, लोकेश मिश्रा, महिला आरक्षक मीनू व सैनिक मन्नू सिंह मौके पर पहुंचे।

पुलिस दल को देखकर दो युवक वहां से भाग गए जबकि कार दो युवतियां मिली, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। भाग गए युवक शैलेन्द्र राजपूत निवासी विदिशा व क्षमा उर्फ बाबू अहिरवार है। पकड़ी गई युवतियों के खिलाफ 34 (2) आबकारी एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया है। कार में शराब की 15 पेटियां बरामद की गई हैं। उल्लेखनीय है कि थाना क्षेत्र में पहली बार शराब की महिला तस्करों को पकड़ा गया है। अब पुलिस यह जांच करने में जुट गई है कि युवतियां शराब की तस्करी में सक्रिय थीं या सिर्फ युवकों द्वारा इनको अपने बचाव में इस्तेमाल किया जा रहा था।



Share it
Top