सपना चौधरी के ठुमके लगते ही मच गई भगदड़, बेकाबू भीड़ पर लाठीचार्ज,शो बीच में छोड़ गई सपना

सपना चौधरी के ठुमके लगते ही मच गई भगदड़, बेकाबू भीड़ पर लाठीचार्ज,शो बीच में छोड़ गई सपना

राजगढ़। हरियाणा की डांसर सपना चौधरी के प्रति मध्यप्रदेश के दर्शकों की दीवानगी सिर चढ़कर बोली। सपना ने स्टेज पर दो-चार ठुमके लगाए ही थे कि दर्शकों की भीड़ बेकाबू हो गई। पथराव और लाठीचार्ज तक की नौबत आ गई। दो दर्शक घायल भी हुए हैं।लाठीचार्ज व पथराव के बाद दर्शक व पुलिस आमने-सामने हो गए। कई दर्शक स्टेज की ओर बढ़ने लगी। मामला बढ़ता देख सपना चौधरी शो बीच में छोड़कर चली गई। कई दर्शकों ने पुलिस पर आरोप लगाए कि उन पर पुलिस ने जबरन लाठी चार्ज किया जबकि वे शांति से शो देख रहे थे।

दरअसल, बुधवार रात को पचोर में केके इवेंट झोन एंड प्रोडक्शन की ओर से सपना चौधरी का स्टेज शो रखा गया था। सपना चौधरी का डांस देखने के लिए करीब एक लाख रुपए के टिकट बिके थे। आयोजन स्थल के आस-पास सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए थे। शुरुआत में सब कुछ सही चल रहा था। सपना चौधरी ने डांस शुरू किया तो दर्शक बेकाबू होने लगी।

कार्यक्रम शुरू हुए महज एक घंटा ही हुआ था कि सपना चौधरी के डांस के दौरान भीड़ में भगदड़ मच गई और दर्शक इधर-उधर भागने लगे। उन्हें काबू में करने के लिए पुलिस ने पहले तो मौखिक समझाइश की और फिर भी नहीं माने तो लाठियां भांजी। इस बीच किसी ने पुलिस और भीड़ पर पथराव भी कर दिया। पूरे घटनाक्रम में दो दर्शक घायल हुए हैं।

Share it
Top