इस महिला के बॉडी मसाज करने का अंदाज है सबसे अलग, केवल सेलिब्रेटी को ही देती है ये ट्रीटमेेंट, जानें क्या है ख़ासियत

इस महिला के बॉडी मसाज करने का अंदाज है सबसे अलग, केवल सेलिब्रेटी को ही देती है ये ट्रीटमेेंट, जानें क्या है ख़ासियत

अमेरिका : दुनियाभर में तमाम तरह से बॉडी मसाज की जाती है। जिससे शरीर की सारी थकान दूर हो जाती है। बड़े शहरों में लोग स्पा में जाकर बॉडी मसाज लेते हैं। मसाज के भी कई तरीके हैं लेकिन आज हम आपको ऐसी अजीब मसाज के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में न तो आपने पहले कभी सुना होगा और न ही कभी पहले देखा होगा। क्योंकि ये मसाज हाथों से नहीं की जाती बल्कि दांतों से काटकर की जाती है। सुनकर आपको अजीब जरूर लगेगा लेकिन बात बिल्कुल सच है।


बता दें कि इस भागदौड़ भरी जिंदगी में स्पा का चलन काफी तेजी से बढ़ रहा है। लोग हैल्थ कॉन्शियस होते जा रहे हैं। दूसरी बात यह है कि आप किसी भी स्पा सेंटर में जाकर देखें तो मसाज करने के लिए ज्यादातर स्टाफ में आपको महिलाओं ही नजर आएंगी। यानि दुनियाभर में महिलाओं से मसाज का चलन बड़ा है।



खासतौर से बड़े शहरों में ग्लैमरस लड़कियों को स्पा सेंटर पर अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए रखा जाता है. लेकिन अब जब ये तरीका भी पुराना पड़ने लगा तो स्पा करने का तरीका ही बदल दिया गया। क्योंकि अमेरिका में रहने वाली एक महिला अपने अनोखे मसाज सेंटर के लिए जानी जाती है।

दरअसल, 48 साल की डोरोथी स्टीन दुनियाभर में अपने मसाज सेंटर पर दी जाने वाली अनोखी मसाज के कारण काफी मशहूर भी हैं।वो दावा करती हैं कि दांतों से काटने की वजह से मसाज करवाने वालों को काफी राहत मिलती है. डोरोथी अपने मसाज पार्लर पर मसाज ट्रीटमेंट देने के लिए तकरीबन दस हजार रुपए लेती हैं। दूसरी शर्त यह है कि डोरोथी केवल सेलिब्रेटी को ही यह ट्रीटमेेंट देती हैं।

वो दावा करती हैं कि दांतों से काटने की वजह से मसाज करवाने वालों को काफी राहत मिलती है। डोरोथी अपने मसाज पार्लर पर मसाज ट्रीटमेंट देने के लिए तकरीबन दस हजार रुपए लेती हैं।दूसरी शर्त यह है कि डोरोथी केवल सेलिब्रेटी को ही यह ट्रीटमेेंट देती हैं।


Share it
Top