मोहित सूरी ने अपने बेटे कर्मा की पहली झलक इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया साझा

मोहित सूरी ने अपने बेटे कर्मा की पहली झलक इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया साझा

मुंबई। कई बोल्ड फिल्में करके रातों रात सुर्खियों में आ गई थीं अभिनेत्री उदिता गोस्वामी. उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाई है. लेकिन वो इन दिनों बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर हैं और अपने परिवार के साथ खुशी से अपना जीवन गुजार रही हैं. लेकिन वो इन दिनों एक बार फिर से चर्चा में हैं.

मोहित ने की बेटे की तस्वीर साझा

उदिता गोस्वामी ने जाने-माने निर्देशक मोहित सूरी से शादी की थी. लेकिन इन दिनों एक बार फिर से वो चर्चा में हैं और चर्चा में इसलिए हैं क्योंकि उन्होंने बीते साल नवंबर में ही एक बेटे को जन्म दिया था. अपने बेटे का नाम मोहित और उदिता ने कर्मा रखा है. लेकिन बेटे की पहली झलक मोहित सूरी ने अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है. मोहित ने बेटे की तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, 'एक मां का मतलब होता है कि आपको अपने बच्चे को बड़ा होते हुए देखने के लिए सबसे आगे की सीट मिलती है. 21 से लेकर अब तक...मुझे खुशी है कि आप हमारे साथ हैं.'

'एक विलेन' का सीक्वल बनाएंगे मोहित

आपको बता दें कि, काफी वक्त से मोहित सूरी से जुड़ी खबर ये आ रही है कि वो अपनी फिल्म 'एक विलेन' का सीक्वल बनाने की तैयारी में हैं. हालांकि, अब तक इस फिल्म के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.


Share it
Top