आपको हम बताते है सेक्सलाइफ में और भी मजा लाने के तरीके

आपको हम बताते है सेक्सलाइफ में और भी मजा लाने के तरीके

नई दिल्ली. वैसे तो हर कोई चाहता है कि उसकी सेक्सलाइफ को बेहतर और सेहतमंद कैसे बनाया जाए, लेकिन आज के दौर में काम का परेशर इतना ज्यादा है कि लोगो का सेक्स के प्रति आत्मविश्वास कम हो जाता है लेकिन अब आप को परेशान होने की जरूरत नहीं आपके अपने घर में ही छिपा है

रोजाना सुबह लहसुन खाएं

लहसुन खाने के बाद मुंह से आने वाली तेज गंध भले ही आपको पसंद ना हो, लेकिन लहसुन की कलियों में ढेरों फायदे हैं. विशेषज्ञों का मानना है कि इसका नियमित सेवन आपको दिल की बीमारियों से भी बचाता है. लहसुन में पाया जाने वाला एलिसिन शरीर का रक्त संचार तेज करता है. इससे सेक्स की आपकी क्षमता भी बेहतर होती है.

डार्क चॉकलेट

चीजें डार्क चॉकलेट से दूर न भागें, इसका मजा लें. इसमें पाया जाने वाला ऐंटीऑक्सिडेंट शरीर में खून का संचार बढ़ाता है. इससे निट्रिक ऑक्साइड का स्तर भी बढ़ता है. नतीजन इससे पुरुषों को उत्तेजना होती है और वे बेहतर तरीके से सेक्स कर पाते हैं.

वाइन पीएं

ऑइस्टर शरीर में जिंक की मात्रा बढ़ाता है. जिंक से महिलाओं और पुरुषों, दोनों की ही सेक्स क्षमता में काफी मजबूती आती है. ऑइस्टर में कई अन्य तरह के पोषक तत्व भी होते हैं.पिस्ता और अखरोट में सेहत से जुड़े कई फायदे जुड़े हैं. अखरोट का एक फायदा यह भी है कि इसमें आर्गिनिन होता है, जो कि नाइट्रिक ऐसिड बनाता है. इससे सेक्स करने की क्षमता बढ़ती है.

Share it
Top