खाइये कोहिनूर पान मिलेगी सेक्स लाइफ इम्प्रूव करने की शक्ति, कीमत जानकार आप भी रह जाएंगे दंग

खाइये  कोहिनूर पान मिलेगी  सेक्स लाइफ इम्प्रूव करने की शक्ति, कीमत जानकार आप भी रह जाएंगे दंग

रायपुर। अगर नहीं सुना तो हम आपको बता दें कि जिस तरह हीरे में सबसे स्पेशल कोहिनूर होता है उसी तरह पान में भी कोहिनूर पान है जो अब तक का सबसे महंगा है। औरंगाबाद के तारा पान सेंटर में बिकने वाले कोहिनूर पान की कीमत 5 हजार रुपये है। अगर आप पान खाने के शौकीन हैं और आपने कई जगहों के पान खाए हैं तो आपको इसकी कीमत भी अच्छी तरह से पता होगी। आमतौर एक पान की कीमत 10 रुपये, 20 रुपये या फिर अगर बहुत स्पेशल पान हो तो 100 रुपये से ज्यादा नहीं होती। लेकिन क्या आपने ऐसे पान के बारे में सुना है जिसकी कीमत 5 हजार रुपये हो।

इस पान की खासियत यह है कि इसे खासतौर पर कपल्स को बेचा जाता है क्योंकि यह कामोत्तेजक का काम करता है। पान बेचने वाले शख्स का दावा है कि इस पान का असर 2 दिनों तक बरकरार रहता है। इस खास पान की पैकिंग भी बेहद खास होती है और इसे रंग-बिरंगे डिब्बे में रखकर कस्टमर्स को बेचा जाता है।

महिला-पुरुष के लिए अलग-अलग पान

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस खास पान के 2 वर्जन है जो पुरुष और महिला ग्राहकों के लिए अलग-अलग होता है। पुरुषों के लिए खासतौर पर तैयार किए गए पान में मस्क यानी कस्तूरी डाली जाती है जिसकी कीमत 70 लाख रुपये प्रति किलो है, 6 लाख रुपये प्रति किलो बिकने वाला केसर डलता है, 7 लाख रुपये प्रति किलो बिकने वाला लिक्विड फ्रेगरेंस और 80 हजार रुपये प्रति किलो बिकने वाले गुलाब के अलावा सीक्रेट इंग्रीडियंट भी डाला जाता है और इसे कोलकाता के फेमस मीठा पान पत्ते में लपेटकर तैयार किया जाता है।

पान में डलता है सीक्रेट इंग्रीडियंट

फीमेल कस्टमर के लिए तैयार किए जाने वाले पान में गुलाब, सफेद मूसली, केसर के अलावा सीक्रेट इंग्रीडियंट भी डाला जाता है और कहते हैं कि ये सारी चीजें सेक्स लाइफ को बेहतर बनाने का काम करती हैं। खास बात यह है कि इस पान को थूक नहीं सकते, बल्कि इसे पूरा खाना होता है तभी इसका असर दिखता है।


Share it
Top